लॉगिन

लॉन्च से पहले नई मारुति सुजुकी सेलेरियो के वेरिएंट्स की जानकारी हुई लीक

लीक हुई जानकारी के अनुसार, कंपनी सेलेरियो हैचबैक को चार ट्रिम विकल्पों - एलएक्सआई, वीएक्सआई, जेडएक्सआई और जेडएक्सआई+ में पेश करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    नई पीढ़ी मारुति सुजुकी सेलेरियो 10 नवंबर, 2021 को भारत में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसके आधिकारिक लॉन्च से पहले, कार के वेरिएंट्स और रंग विकल्पों के बारे में जानकारी ऑनलाइन लीक हो गई हैं. इसके अनुसार, इंडो-जापानी कंपनी की सेलेरियो हैचबैक को चार ट्रिम विकल्पों - LXI, VXI, ZXI और ZXI + में कुल 7 वेरिएंट में पेश करने की संभावना है. सात वेरिएंट्स में से, चार ट्रिम्स को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा, जबकि बाकी तीन ट्रिम्स में एएमटी मिलेगा.

    79gl8rio

    जानकारी में कार के 6 रंग विकल्पों का भी ख़ुलासा हुआ है

    रंगों की बात करें तो, कार 6 सिंगल-टोन रंगों में आएगी - आर्कटिक व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्लिस्टेनिंग ग्रे, सॉलिड फायर रेड, स्पीडी ब्लू और कैफीन ब्राउन. कंपनी पहले से ही नई सेलेरियो के लिए रु 11,000 की राशि के साथ प्री-बुकिंग ले रही है. इच्छुक खरीदार कार को मारुति सुजुकी एरिना वेबसाइट या कंपनी के निकटतम शोरूम पर बुक कर सकते हैं.

    जल्द ही लॉन्च होने वाली सेलेरियो ब्रांड के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर बनी हा. इसमें नई ग्रिल, नई हेडलैंप, गोल फॉग लैंप, बॉडी कलर्ड डोर हैंडल और नई एलईडी टेल लैंप मिलेगी. कैबिन में पहले से बेहतर सीटें, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और टचस्क्रीन मिलने की उम्मीद है. सुरक्षा की लिहाज से, कार में दो एयरबैग, ISOFIX माउंट, रियर पार्किंग कैमरा, सीट बेल्ट रिमाइंडर और हाई-स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मिलने की संभावना है.

    यह भी पढ़ें: नई मारुति सुजुकी सेलेरियो की लॉन्च की तारीख़ का ख़ुलासा हुआ

    2021 मारुति सुजुकी सेलेरियो हैचबैक को एक नया के-सीरीज़ पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है. एक विकल्प के रूप में सीएनजी मॉडल की पेशकश भी कंपनी द्वारा की जा सकती है.

    सूत्र

    Calendar-icon

    Last Updated on November 8, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें