लॉगिन

नई जनरेशन ह्यून्दे i20 के लॉन्च की तारीख का खुलासा, कंपनी ने शुरू की बुकिंग

ह्यून्दे की नई जनरेशन i20 को भारत में 5 नवंबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा और रु 21,000 टोकन देकर इस कार को बुक किया जा सकता है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 27, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने नई जनरेशन i20 हैचबैक की आधिकारिक बुकिंग्स शुरू कर दी हैं और इस कार के लॉन्च की तारीख का ऐलान भी कर दिया है. ह्यून्दे की नई जनरेशन i20 को भारत में 5 नवंबर 2020 को लॉन्च किया जाएगा और रु 21,000 टोकन देकर इस कार को बुक किया जा सकता है. बिल्कुल नई i20 को मैग्ना, स्पोर्ट्ज़, एस्टा और एस्टा ऑप्शनल में पेश किया जाएगा और कार के साथ ह्यून्दे इंडिया पेट्रोल, डीजल और टर्बो पेट्रोल इंजन की बीएस6 रेन्ज देगी. ह्यून्दे ने नई i20 के सभी इंजनों के साथ आईवीटी, 7डीसीटी, आईएमटी और मैन्युअल ट्रांसमिशन के विकल्प भी उपलब्ध कराए हैं.

    pffhdhegरु 21,000 टोकन देकर इस कार को बुक किया जा सकता है

    नई जनरेशन यह कार डीलरशिप पहुंचना शुरू भी हो गई है और बहुत जल्द भारत में इसे लॉन्च किया जा सकता है, अनुमान है कि त्योहारों के सीज़न में ही ह्यून्दे इंडिया इस कार को लॉन्च करेगी. नई जनरेशन आई20 को नई बड़े आकार की कास्केडिंग ग्रिल, एलईडी हैडलैंप्स, अलॉय व्हील्स, ओआरवीएम के साथ साइड इंडिकेटर्स, शार्क फिन एंटीना और रियर वाइपर के साथ एलईडी टेललाइट्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं. केबिन की बात करें तो कार को पूरी तरह काले रंग का इंटीरियर दिया गया है. इसके अलावा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लटर, स्टीयरिंग पर मिले कंट्रोल, सनरूफ, डुअल एयरबैग्स, पिछले एसी वेंट्स, चार्जिंग सॉकेट और ऐसे कई और फीचर्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : ह्यून्दे ऐक्सेंट सबकॉम्पैक्ट सेडान की बिक्री बंद, टैक्सी के लिए प्राइम अब भी उपलब्ध

    gg3f7go810.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

    ह्यून्दे इंडिया द्वारा जल्द लॉन्च की जाने वाली नई जनरेशन i20 प्रिमियम हैचबैक कंपनी की ओर से भारतीय बाज़ार में छठीं कनेक्टेड कार होगी. नई 2020 ह्यून्दे i20 के साथ संभवतः बीएस6 इंजन के कई विकल्प उपलब्ध कराए जाएंगे जिनमें 1.2-लीटर पट्रोल, 1.5-लीटर डीजल और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल हो सकते हैं. कार के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स सामान्य रूप से मिलेगा और विकल्प के तौर पर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जाएगा. लॉन्च होने के बाद बाज़ार में इसका मुकाबला मारुति सुज़ुकी बलेनो, टोयोटा ग्लान्ज़ा, होंडा जैज़ और टाटा अल्ट्रोज़ के साथ होगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें