carandbike logo

नई जनरेशन केटीएम आरसी 390 लॉन्च के पहले परीक्षण करते हुए देखी गई

language dropdown

केटीएम आरसी सीरीज़ में भारत में 125, 200 और 390 शामिल हैं, और इनकी अगली पीढ़ी के मॉडलों की जल्द ही बाज़ार में आने की उम्मीद है.

नई जासूसी तस्वीरें भारी तरह से ढके होने के बावजूद मोटरसाइकिल की एक झलक देती हैं. expand फोटो देखें
नई जासूसी तस्वीरें भारी तरह से ढके होने के बावजूद मोटरसाइकिल की एक झलक देती हैं.

केटीएम आरसी सीरीज़ की अगली पीढ़ी को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और हमने पिछले कुछ महीनों में बाइक्स के कई जासूसी शॉट्स देखे हैं जो इनमें हुए सभी परिवर्तनों के बारे में जानकारी देते हैं. अब, कुछ नई जासूसी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं और यह भारी तरह से ढके होने के बावजूद मोटरसाइकिल की एक झलक देती हैं. केटीएम आरसी रेंज की नई बाइक्स उत्पादन के करीब पहुंच रही हैं और इनमें डिज़ाइन में बदलाव, बेहतर राइडिंग एर्गोनॉमिक्स और सीट के लिए बेहतर कुशनिंग मिलेगी. मॉडल में पहले से ज़्यादा फीचर और कीमत देखे जा सकते हैं.

s24vhs98

नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में टैबलेट की तरह टीएफटी स्क्रीन दी जाएगी.

2021 केटीएम आरसी सीरीज़ एक नए और चेहरे के साथ आएगी. दोहरे प्रोजेक्टर हेडलैम्प सेट-अप ने एक बड़ी एलईडी हेडलैम्प इकाई के लिए रास्ता बनाया है जो अब दो प्रोजेक्टर्स को शामिल करता है. फेयरिंग को फिर से तैयार किया गया है और पहले की तुलना में यह ज़्यादा पैनी है. एक और बदलाव फेयरिंग पर टर्न इंडिकेटर्स को शामिल करना है. मॉडल नए रंग भी देखने को मिल सकते हैं.

ikcm795

बाइक की अगले कुछ महीनों में बाज़ार में आने की उम्मीद है.

नई केटीएम आरसी रेंज में एक बदला हुआ क्लिप-ऑन हैंडलबार सवार के करीब तैनात किया जाएगा, जबकि सीट को अधिक आराम के लिए फिर से तैयार किया गया है. आक्रामक रुख और रियर-सेट फुटपेग के साथ, सवारी का अहसास थोड़ा बदल जाएगा. जासूसी शॉट्स नए इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की एक झलक भी देते हैं जो नई ड्यूक रेंज पर देखी गई टैबलेट टीएफटी स्क्रीन जैसा है. केटीएम आरसी 200 पर एक एलसीडी स्क्रीन दिखने की उम्मीद है, जबकि बड़ी केटीएम आरसी 390 को केटीएम 390 ड्यूक जैसी टीएफटी स्क्रीन मिलेगी.

0 Comments

सूत्र: Thrustzone.com

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.