लॉगिन

आधिकारिक ख़ुलासे से पहले नई महिंद्रा थार की ताज़ा तस्वीरें आईं सामने

यह नई छवियां कार के नए रंग के अलावा अंदर और बाहर के कई फीचर दिखा रही हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 10, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा, इस हफ्ते देश में नई जनरेशन थार ऑफ-रोडर एसयूवी को पहली बार दिखाने के लिए तैयार है. कार 15 अगस्त, 2020 को दुनिया के सामने पेश की जाएगी. एसयूवी के लॉन्च का लंबे समय से इंतज़ार चल रहा है जो कोरोनावायरस महामारी के चलते टाला गया था. पिछले कुछ महीनों में कार को कई बार ट्रायल रन करते देखा गया है. लेकिन अब जो ताज़ा फोटो सामने आईं हैं वो एसयूवी के बार में कई नए ख़ुलासे कर रही हैं.

    tlf8mcvo

    महिंद्रा ने नई कार पर ज़्यादा आरामदेह कैबिन देने पर ज़ोर दिया है.

    तस्वीरों से संकेत मिलता है कि एसयूवी की ऑफ-रोडिंग विशेषताओं पर कोई समझौता किए बिना, महिंद्रा ने नई कार पर आराम देने पर अधिक जोर दिया है. जैसा कि देखा जा सकता है, एसयूवी की काली सीटों पर सफेद सिलाई दी गई है. कार में अब एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी होगा जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ चलता है. इसके अलावा, गोल आकार के एयर कंडीशनिंग वेंट्स के साथ क्लाइमेट कंट्रोल भी दिया जा रहा है, जिससे केबिन को एक प्रीमियम अपील मिलती है. SUV को एक नया इंस्ट्रूमेंट पैनल भी मिलेगा जिसमें एनालॉग मीटर के साथ डिजिटल डिस्प्ले भी दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: 2020 महिंद्रा थार आधिकारिक ख़ुलासा: 15 अगस्त को पहली बार दिखाई जाएगी एसयूवी

    ppcnan5o

    बाहर से कार को एलईडी डीआरएलएस के साथ गोल हेडलैम्प और लंबा बोनट मिला है

    बाहर से कार को एलईडी DLRs के साथ गोल हेडलैम्प, लंबी बोनट, एलईडी टेल लाइट, टेलगेट पर लगी स्टेपनी और 18-इंच के अल्लॉय व्हील मिलेंगे. लीक हुई एक तसवीर में एलईडी टेललाइट्स पर 'थार' लिखा भी दिख रहा है. कंपनी एसयूवी को हार्ड-टॉप और सॉफ्ट-टॉप दोनों विक्लपों में पेश करेगी. नई पीढ़ी के महिंद्रा थार पेट्रोल और डीजल इंजन आएंगे. यह 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल mStallion और 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल हो सकते हैं. 6-स्पीड मैनुअल के अलावा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिए जाने की उम्मीद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें