भारत में नई बाइक और कारें

कल हटेगा नई महिंद्रा थार एसयूवी से पर्दा, जानें क्या कर सकते हैं उम्मीद

कंपनी ने नई जनरेशन थार को स्वतंत्रता दिवस के दिन पहली बार दिखाने का फैसला किया है.

expand फोटो देखें
नई थार को आने वाले त्यौहारी सीज़न में लॉन्च किया जाएगा.

आख़िर पूरे 10 साल के बाद नई जनरेशन थार एसयूवी बाज़ार में आने को तैयार है. कंपनी ने नई थार को स्वतंत्रता दिवस के दिन पहली बार दिखाने का फैसला किया है. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी तक महिंद्रा ने कार के बारे मे किसी जानकारी का ख़ुलासा नहीं किया है लेकिन पिछले कुछ महीनों में कई बार यह सड़कों पर टेस्टिंग करते वक़्त देखी गई है. और इसी दौरान ऐसे कई फीचर्स का पता चला है जो कार के साथ दिए जा सकते हैं.

tlf8mcvo

ऑफ-रोडिंग विशेषताओं पर कोई समझौता किए बिना, महिंद्रा ने आराम देने पर काफी ज़ोर दिया है.

इंटरनेट पर देखी गई तस्वीरों से संकेत मिला है कि एसयूवी की ऑफ-रोडिंग विशेषताओं पर कोई समझौता किए बिना, महिंद्रा ने नई कार पर आराम देने पर काफी ज़ोर दिया है. एसयूवी की काली सीटों पर सफेद सिलाई दी गई है और कार में अब एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ चलता है. इसके अलावा, गोल आकार के एयर कंडीशनिंग वेंट्स के साथ क्लाइमेट कंट्रोल भी दिया जा सकता है, जिससे केबिन को एक प्रीमियम अपील मिलेगी. SUV को एक नया इंस्ट्रूमेंट पैनल भी मिलेगा जिसमें एनालॉग मीटर के साथ डिजिटल डिस्प्ले भी है.

यह भी पढ़ें: आधिकारिक ख़ुलासे से पहले नई महिंद्रा थार की ताज़ा तस्वीरें आईं सामने

ppcnan5o

पिछले कुछ महीनों में कई बार गाड़ी सड़कों पर टेस्टिंग करते वक़्त देखी गई है.

0 Comments

बाहर से कार को एलईडी DLRs के साथ गोल हेडलैम्प, लंबी बोनट, एलईडी टेल लाइट, टेलगेट पर लगी स्टेपनी और 18-इंच के अल्लॉय व्हील मिलेने की अनुमान है. यह भी मुमकिन है कि कंपनी एसयूवी को हार्ड-टॉप और सॉफ्ट-टॉप दोनों विक्लपों में पेश करेगी. नई पीढ़ी के महिंद्रा थार पेट्रोल और डीजल इंजन आएंगे. यह 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल mStallion और 2.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल हो सकते हैं. 6-स्पीड मैनुअल के अलावा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिए जाने की उम्मीद है.

लेटेस्ट न्यूज़