लॉगिन

लॉन्च हुई होंडा की नई एक्टिवा 125, कीमत 56,954 रुपये

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने न्यू एक्टिवा 115 लॉन्च कर दी है, जो भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला 125 सीसी ऑटोमैटिक स्कूटर है. नई एक्टिवा 125 पहला ऑटोमेटिक स्कूटर है जो ऑटोमेटिक हैड लैम्प ऑन (एएचओ) और भारत स्टेज- 4 (बीएस-4) उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 10, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • नई होंडा एक्टिवा में ऑटोमेटिक हैड लैम्प ऑन (AHO) फंक्शन है.
  • इसमें मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, एलईडी पोजिशनिंग लैंप्स हैं
  • इंजन आउटपुट 8.52 bhp,6,500rpm, 10.544 Nm है.
होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने न्यू एक्टिवा 115 लॉन्च कर दी है, जो भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला 125 सीसी ऑटोमैटिक स्कूटर है. नई एक्टिवा 125 फ्रन्टेस्टिक स्टाइल से युक्त है और उद्योग जगत का पहला ऑटोमेटिक स्कूटर है जो ऑटोमेटिक हैड लैम्प ऑन (एएचओ) और भारत स्टेज- 4 (बीएस-4) उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है.

देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला ऑटोमैटिक स्कूटर है एक्टिवा 125 
नई एक्टिवा 125 के बारे में होंडा मोटरसाइकिल सीनियर वाईस प्रेजीडेन्ट यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, एक्टिवा 125 भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला 125 सीसी ऑटोमेटिक स्कूटर है, जिसके 6 लाख से ज्यादा उपभोक्ता हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है. 

नई एक्टिवा 125 में हैं कई फीचर्स
नए फ्रन्टेस्टिक स्टाइल, नई एलईडी पॉजिशन लाइट्स और क्रोम चेस्ट से युक्त इस नए एलॉय वेरिएन्ट में शानदार फीचर्स शामिल किए हैं; हमें विश्वास है कि नई एक्टिवा 125 2017-18 में अपनी स्थिति को और अधिक सशक्त बना लेगी.नई एक्टिवा 125 नए मोबाइल चार्जिग सॉकेट के साथ आपके फोन की बैटरी कभी डाउन नहीं होगी और रीटैज्क्टेबल फ्रंट हुक स्टाइल के साथ-साथ आपको एक्स्ट्रा स्टोरेज भी देगा.

कॉम्बी ब्रेक सिस्टम से लैस है नई एक्टिवा
होंडा के अत्याधुनिक कॉम्बी ब्रेक सिस्टम में इक्विलाइजर बायां लीवर दबाते ही ब्रेकिंग फोर्स को आगे और पीछे के पहियों में बराबर बांट देता है. जिससे ब्रेकिंग की दूरी कम हो जाती है और संतुलन बेहतर हो जाता है. ऐसे में यह ब्रेकिंग राइडर को पारम्परिक ब्रेकिंग की तुलना में ज्यादा आत्मविश्वास देती है.

किसी भी हालात में इसे चलाना है आसान 
एक्टिवा 125 अब भारत का पहला ऑटोमैटिक स्कूटर है जो एएचओ और बीएस-4 दोनों के अनुरूप है. नई एक्टिवा 125 में एएचओ का फायदा यह है कि इससे सभी परिस्थितियों (सुबह, शाम, कोहरा, बारिश आदि) में वाहन की दृश्यता में सुधार होगा और सड़क पर दुर्घटना की सम्भावना कम होगी. उपभोक्ताओं की मांग पर होंडा ने नया मिड वेरिएन्ट- एलॉय व्हील्स विद ड्रम ब्रेक्स भी पेश किया है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें