भारत में नई बाइक और कारें

नई हुस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन मोटरसाइकिल भारत में टेस्टिंग के दौरान कैमरे में हुई कैद

language dropdown

नई मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग लगभग स्वार्टपिलेन 250 जैसी ही है जिनमें सपाट और चौड़ हैंडल, अलॉय व्हील्स के साथ बाइक को मिले दोनों स्पोर्ट टायर्स शामिल हैं.

expand फोटो देखें
कंपनी अपना बाज़ार बढ़ाने के लिए किफायती मॉडल लाने की तैयारियों में जुटी है

नई हुस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन मोटरसाइकिल पुणे में टेस्टिंग के वक्त नज़र आई है. स्पाय शॉट्स को देखकर अंदेशा हो रहा है कि हुस्क्वर्ना की स्वार्टपिलेन 200 है जो केटीएम 200 ड्यूक पर आधारित होगी. नई मोटरसाइकिल की स्टाइलिंग लगभग स्वार्टपिलेन 250 जैसी ही है जिनमें सपाट और चौड़ हैंडल, अलॉय व्हील्स के साथ मिले दोनों स्पोर्ट टायर्स शामिल हैं. जहां हुस्क्वर्ना 250 ट्सिन्स बीच की जगह घेरती हैं, वहीं कंपनी अपना बाज़ार बढ़ाने के लिए भारत में और भी किफायती मॉडल लाने की तैयारियों में जुटी हुई है. हुस्क्वर्ना देश की सड़कों पर स्वार्टपिलेट 401 की टेस्टिंग भी कर सकती है जो केटीएम 390 ड्यूक पर आधारित होगी.

r2q5aamcनई हुस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन मोटरसाइकिल पुणे में टेस्टिंग के वक्त नज़र आई है

स्वार्टपिलेन का स्वीडिश भाषा में मतलब काले रंग का तीर होता है. ये आज के ज़माने की निओ-रेट्रो स्क्रैंबलर है जिसे जानदार लुक दिया गया है और इसके टायर्स मोटरसाइकिल को हल्के स्तर की ऑफ-रोडिंग के लिए भी उपयुक्त बनाते हैं. हमारा अनुमान है कि इस टेस्ट मॉडल में कंपनी ने स्वार्टपिलेन 250 का पुर्ज़ों का इस्तेमाल किया है. बता दें कि अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में स्वार्टपिलेन 401 के साथ अलॉय व्हील्स नहीं दिए गए हैं, लेकिन भारतीय बाज़ार के नज़रिये से देखें तो कंपनी इस मॉडल के साथ भी अलॉय व्हील्स उपलब्ध करा सकती है.

ये भी पढ़ें : BS6 KTM 250 ड्यूक मोटरसाइकिल भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 2.09 लाख

t55jc3oस्वार्टपिलेन का स्वीडिश भाषा में मतलब काले रंग का तीर होता है

इंजन की बात करें तो टेस्ट मॉडल हुस्क्वर्ना स्वार्टपिलेन 200 के साथ संभवतः 199.5सीसी का सिंगल-सिलेंडर, चार-वाल्व, डीओएचसी, फ्यूल-इंजैक्टेड, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन केटीएम 200 ड्यूक से लिया गया है और 24.7 बीएचपी के साथ 19.3 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. दिल्ली में फिलहाल हुस्क्वर्ना ट्विन्स की एक्सशोरूम कीमत रु 1.80 लाख है और हमारा मानना है कि अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसकी कीमत रु 1.50 लाख के आस-पास होगी. हालांकि अबतक इस नई मोटरसाइकिल को लेकर बजाज की ओर से कोई ऐलान या जानकारी नहीं आई है.

0 Comments

स्पायशॉट कर्ट्सी : 91व्हील्स

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.