carandbike logo

ह्यून्दे की नई 7-सीटों वाली एसयूवी का नाम होगा अलकाज़ार

language dropdown

नई ह्यून्दे अलकाज़ार 7-सीटर एसयूवी की क्रेटा पर आधारित होने की संभावना है, और यह इस साल भारत में अपनी वैश्विक शुरुआत करेगी.

कंपनी ने जून 2020 में भारत में अलकाज़ार नाम ट्रेडमार्क करवाया था. expand फोटो देखें
कंपनी ने जून 2020 में भारत में अलकाज़ार नाम ट्रेडमार्क करवाया था.

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने अपनी आगामी 7-सीटों वाली प्रिमियम एसयूवी के आधिकारिक नाम की घोषणा कर दी है. ह्यून्दे अलकाज़ार नाम की नई एसयूवी असल में दूसरी पीढ़ी की क्रेटा का 7-सीटों वाला मॉडल होगा, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था. दिलचस्प बात यह है कि हमें पहले से ही संदेह था कि अलकाज़ार नई एसयूवी का आधिकारिक नाम होगा, क्योंकि कंपनी ने जून 2020 में भारत में इसे ट्रेडमार्क करवाया था. नई ह्यून्दे अलकज़ार इस साल भारत में अपनी वैश्विक शुरुआत करेगी और इसे पाने वाला पहला बाजार भारत ही होगा.

यह भी पढ़ें: ह्यून्दे चुनिंदा कारों पर दे रही आकर्षक लाभ, मिलेगा ₹ 1.5 लाख तक फायदा

7gt3d1gs

हमने पहले ही भारत और दक्षिण कोरिया में परीक्षण के दौरान कार की कई जासूसी तस्वीरें देखी हैं.

अलकाज़ार नाम एक प्रकार के मध्ययुगीन काल के महल को संदर्भित करता है. यह ऐसी जगह है, जो ह्यून्दे के हिसाब से, इस नई 7-सीटर एसयूवी की भव्यता, विशालता और समग्रता को दर्शाती है. कंपनी का यह भी कहना है कि नई अलकाज़ार "परिष्कृत, अभिनव और तकनीक प्रेमी ग्राहकों की महत्वाकांक्षाओं से भी मेल खाएगी." हमने पहले ही भारत और दक्षिण कोरिया में परीक्षण के दौरान कार की कई जासूसी तस्वीरें देखी हैं.

f52eo8f8

नई ह्यून्दे अलकाज़ार 7-सीटर एसयूवी की क्रेटा पर आधारित होने की संभावना है.

0 Comments

ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ, एसएस किम ने घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा, "वर्ष 2021 कंपनी के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ेगा, क्योंकि हम एक नए सेगमेंट में प्रवेश करने और इसे फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं. ह्यून्दे अलकाज़ार नए ज़माने के खरीदारों की आकांक्षाएं और उन्हें खुश रखने के लिए मौजूदा बेंचमार्क को फिर से परिभाषित करेगी. ह्यून्दे के देश में 25 साल पूरे होने पर, हम भारतीय ग्राहकों के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर फिर से ज़ोर देंगे.''

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.