लॉगिन

नई ह्यून्दे टूसॉन के भारत लॉन्च की जानकारी सामने आई

नई ह्यून्दे टूसॉन को इसके बाहरी और आंतरिक दोनों के लिए एक पूरी तरह से नई डिजाइन भाषा मिलेगी और साथ ही इसके फीचर्स की सूची में एक व्यापक अपडेट भी मिलेगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2022 ह्यून्दे वेन्यू के लॉन्च के बाद, ह्यून्दे मोटर इंडिया 13 जुलाई, 2022 को नई पीढ़ी के ह्यून्दे टूसॉन को बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है. ह्यून्दे टूसॉन 2005 से भारत में है, जिसका पिछला अपडेट 2020 में आया था. नई ह्यून्दे टूसॉन के बाहरी और आंतरिक दोनों के लिए एक पूरी तरह से नई डिज़ाइन भाषा के साथ-साथ इसके फीचर्स की सूची में भी एक व्यापक अपडेट मिलेगा. नई ह्यून्दे टूसॉन पिछली पीढ़ी से एक बड़े बदलाव के साथ है और तेज हो गई है.

    यह भी पढें: नई पीढ़ी की ह्यून्दे टूसॉन भारत में 13 जुलाई, 2022 को होगी पेश

    अगली पीढ़ी की ह्यून्दे टूसॉन पूरी तरह से नई डिज़ाइन भाषा के साथ आती है, और इसे भारत में पेश किया जाएगा. नई ह्यून्दे टूसॉन की फ्रंट स्टाइल में एकीकृत एलईडी डीआरएल के साथ नई ग्रिल है, और एलईडी हेडलाइट्स बिल्कुल नई हैं और ऐसा ही बम्पर पर है. इसमें हमें अधिक कोणीय बॉडी क्लैडिंग, फ्लोटिंग रूफ के साथ ब्लैक-आउट पिलर, साथ ही टेलगेट पर एक एलईडी लाइट स्ट्रिप के साथ एक नया एलईडी टेललाइट डिज़ाइन भी देखने को मिलता है. रंगीन रूफ रेल के विपरीत नए अलॉय व्हील और खिड़की पर क्रोम सराउंड जैसे तत्व समग्र डिजाइन के आकर्षण को बढ़ा देते हैं.

    32otfevo

    अंदर, नई ह्यून्दे टूसॉन वैश्विक कल्पना मॉडल के समान लेआउट और फीचर्स के साथ आती है, जिसमें ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और ब्लूलिंक कनेक्टेड कार तकनीक के साथ-साथ टच कंट्रोल वाला एक बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. नियंत्रण प्रणाली, एम्बियंट लाइटिंग, ई-पार्किंग ब्रेक, और एक पारंपरिक गियर लीवर के बजाय गियर परिवर्तन के लिए एक स्विच दिया गया है. वैश्विक मॉडल के रूप में केबिन में ऑल-ब्लैक अपहोल्स्ट्री होगी और साथ ही बेज और ब्राउन विकल्पों की संभावना भी होगी.

    इंजन की बात करें तो नई ह्यून्दे टूसॉन टॉप-स्पेक वेरिएंट में ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) के साथ-साथ 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक सहित ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर, टर्बो पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों को बरकरार रखेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें