भारत में नई बाइक और कारें

Hyundai की नई जनरेशन Tucson SUV दक्षिण कोरिया में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट

कंपनी नई जनरेशन टूसॉ को अपने घरेलू बाज़ार में संभवतः अगस्त 2020 तक लॉन्च करेगी, इसके अलावा कोना और सांटा-फे के फेसलिफ्ट वेरिएंट भी पेश होंगे.

फोटो देखें
कंपनी नई जनरेशन SUV को घरेलू बाज़ार में संभवतः अगस्त 2020 तक लॉन्च करेगी

ह्यूंदैई फिलहाल नई जनरेशन टूसॉ SUV पर काम कर रही है जिसे दक्षिण कोरिया में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट किया गया है. कंपनी नई जनरेशन टूसॉ को अपने घरेलू बाज़ार में संभवतः अगस्त 2020 तक लॉन्च करेगी, इसके अलावा ह्यूंदैई कोना और सांटा-फे के फेसलिफ्ट वेरिएंट्स भी पेश किए जाएंगे. नई जनरेशन ह्यूंदैई टूसॉ SUV को यूरोपीय और नॉर्थ अमेरिकी बाज़ार में भी लॉन्च किया जाएगा. नई SUV की डिज़ाइन विज़न टी कॉन्सेप्ट से ली गई है जो 2019 में लॉस एंजिलिस ऑटो शो में शोकेस किया गया था. स्पाय फोटोज़ की मानें तो SUV को बड़े अपडेट्स दिए गए हैं.

1g3kartoह्यूंदैई टूसॉ को कंपनी की सेंशुअल स्पोर्टिनेस डिज़ाइन फिलॉसफी पर बनाया गया है

ह्यूंदैई टूसॉ को कंपनी की सेंशुअल स्पोर्टिनेस डिज़ाइन फिलॉसफी पर बनाया गया है जिसमें SUV के साथ कास्केडिंग ग्रिल, स्प्लिट हैडलैंप क्लस्टर, झुकती हुई छत, पैनी क्रीज़, डुअल-टोन डायमंड कट अलॉय व्हील्स, खड़ी एग्ज़्हॉस्ट वेंट्स, पैनोरमिक सनरूफ और कनेक्टेड एलईडी टेललैंप्स दिए गए हैं. एक्सटीरियर की तरह ह्यूंदैई SUV के इंटीरियर में भी बदलाव किए गए हैं जिनमें नए हाई-टैक फीचर्स, बिल्कुल नया डैशबोर्ड और नई सीट्स के साथ और भी बहुत कुछ शामिल हैं.

ह्युंडई ट्यूशॉ

18.77 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
ह्युंडई ट्यूशॉ

ये भी पढ़ें : ह्यूंदैई ने चेन्नई प्लांट में कामकाज शुरू किया, पहले दिन 200 कारें बनीं

ह्यूंदैई मोटर ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि कंपनी सामान्य आईसीई इटरेशन की जगह अब हाईब्रिड और प्लग-इन हाईब्रिड इंजन उपलब्ध कराएगी. इसके अलावा कंपनी SUV के परफॉर्मेंस वेरिएंट टूसॉ एन पर भी काम कर रही है जो दमदार इंजन के साथ 340 बीएचपी पावर जनरेट करेगी. भारत की बात करें तो हमारे बाज़ार में ये मॉडल 2022 से पहले लॉन्च होता नज़र नहीं आ रहा है. फिलहाल हमारे बाज़ार के लिए ह्यूंदैई की नई जनरेशन आई20 पर काम किया जा रहा है जो सितंबर 2020 में लॉन्च हो सकती है.

0 Comments

इमेज सोर्स : TeamBHP

कम्पेयर ह्युंडई ट्यूशॉ मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

Be the first one to comment
Thanks for the comments.