लॉगिन

नया महिंद्रा बोलेरो MaXX पिक-अप सिटी 3000 भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 7.68 लाख से शुरू

नई MaXX सिटी 3000 को इंट्रा-सिटी ऑपरेशंस पर लक्षित किया गया है और इसकी पेलोड क्षमता 1,300 किग्रा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने भारत में नई बोलेरो मैक्स पिक-अप सिटी 3000 लॉन्च की है, जिसकी कीमत रु.7.68 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. कंपनी का कहना है कि MaXX अपने खुद के पिक-अप ट्रकों की एक श्रृंखला तैयार करेगी, जिसमें सिटी 3000 पहला मॉडल होगा. इसके अतिरिक्त, कार निर्माता का कहना है कि MaXX को इंट्रा-सिटी ऑपरेशंस को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है, जबकि कनेक्टिविटी और एर्गोनॉमिक्स जैसे पहलुओं पर भी ध्यान केंद्रित किया गया है. महिंद्रा का यह भी कहना है कि बोलेरो मैक्स सिटी को एक ही पंक्ति में तीन लोगों को बैठाने के लिए प्रमाणित किया गया है. बोलेरो मैक्स सिटी 3000 तीन वेरिएंट्स- सिटी 3000, सिटी 3000 LX और सिटी 3000 VXI में उपलब्ध है.

    2

    डिजाइन के मामले में, सिटी 3000 को सामने से बोलेरो के रूप में आसानी से पहचाना जा सकता है, हालांकि इसमें कुछ परिभाषित डिजाइन तत्व जैसे बोल्ड कंट्रास्ट फिनिश ग्रिल, ट्विक्ड बम्पर और कॉर्नरिंग फ़ंक्शन के साथ फिर से डिज़ाइन किए गए हेडलैंप मिलते हैं. केबिन डिजाइन भी पूरी तरह से लोडेड सिटी 3000 पैकिंग के साथ एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम में टेलीमैटिक्स कार्यों के साथ, एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लेकर आता है. इसके अतिरिक्त, महंगे वैरिएंट को एक हाइट-एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट भी मिलती है, यह एक ऐसी विशेषता जिसे कंपनी कहती है कि इसे फीडबैक और धारणा के आधार पर पिक-अप में शामिल किया गया है.

    3

    मैक्स कंपनी के नए iMaXX टेलीमैटिक्स सॉल्यूशन के लिए 1 साल की कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है, जिसमें लाइव व्हीकल ट्रैकिंग, जियो फेंसिंग, व्हीकल हेल्थ ट्रैकिंग, रूट प्लानिंग, फ्यूल लॉग और एक डॉक्यूमेंट वॉलेट जैसे फीचर्स दिये जाते हैं. महिंद्रा का कहना है कि सिटी 3000 में 1700 मिमी चौड़े कार्गो-बेड के हिस्से में 1300 किलोग्राम तक भार वहन करने की क्षमता है - जो इस सेग्मेंट में सबसे चौड़ा होने का दावा करता है.

    इंजन की बात करें तो, महिंद्रा बोलेरो मैक्स में पिक-अप रेंज 65 बीएचपी की ताकत और 195 एनएम के पीक टॉर्क के साथ आता है. साथ ही इसमें 2.5-लीटर एम 2 डीआई इकाई का परीक्षण किया है. सस्पेंशन कर्तव्यों को आगे और पीछे लीफ स्प्रिंग्स द्वारा कंट्रोल किया जाता है. 20,000 किमी . के सेवा अंतराल वाले पिक-अप के साथ 3 साल का 1 लाख किमी का वारंटी कवर मानक है.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 10, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें