लॉगिन

टेस्टिंग के वक्त स्पॉट हुई TVS की बिल्कुल नई स्कूटर, 2018 की शुरुआत में हो सकती है लॉन्च

TVS लंबे समय से अपनी दमदार बाइक अपाचे आरआर 310 पर काम कर रही है, इसी दौरान कंपनी की नई स्कूटर भी भारत में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट हुई है. स्कूटर काफी यादा केमुफ्लैग स्टीकर्स से ढंकी हुई थी, ऐसे में इसके लुक के बारे में ज्यादा जानकारी मिलना बहुत मुश्किल है. टैप कर पढ़ें भारत में कब लॉन्च होगी स्कूटर.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 25, 2017

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • TVS इस स्कूटर में 125 सीसी का इंजन देगी ऐसी संभावना है
  • कंपनी नई स्कूटर को 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस कर सकती है
  • बाकी TVS स्कूटर्स के जैसे ही ये स्कूटर भी एडवांस फीचर्स से लैस होगी
कई महीनों से TVS बहुत व्यस्त दिखाई दे रही है, इसकी वजह हमने आपको बताई थी कि कंपनी 6 दिसंबर को अपनी नई बाइक अपाचे RR 310 लॉन्च करने वाली है. लेकन सिर्फ यही वजह नहीं है TVS के व्यस्त होने की! कंपनी जल्द ही भारत में अपनी नई स्कूटर भी लॉन्च करने वाली है जो हाल ही में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है. यह कंपनी की बिल्कुल नई स्कूटर है और ऑटो एक्सपो 2016 में शोकेस की गई ग्रेफाइट कॉन्सेप्ट पर बनी हो सकती है. टेस्टिंग के वक्त स्पॉट हुई स्कूटर पूरी तरह केमुफ्लैट स्टीकर्स से ढंकी हुई थी, हालांकि इसे देखने पर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यह बिल्कुल नए डिज़ाइन की स्कूटर है. यह स्कूटर TVS फैमिली की किसी भी स्कूटर जैसी दिखाई नहीं देती.
 
tvs 125 cc scooter spyshot
कंपनी 6 दिसंबर को अपनी नई बाइक अपाचे RR 310 लॉन्च करने वाली है
 
TVS ने शायद बिल्कुल नई इस स्कूटर को मैक्सी-स्कूटर्स वाला लुक दिया है जो भारत में बेची नहीं जाती हैं. इंजन की बात करें तो कंपनी स्कूटर में 125cc इंजन दे सकती है. हमारा साफ मानना है कि TVS इस स्कूटर को दो इंजन ऑप्शन्स के साथ बाजार में उतार सकती है जिनमें 110cc सैगमेंट और 125cc कैटेगरी के इंजन शामिल होंगे. कंपनी ने इस स्कूटर में अलॉय व्हील्स दिए है और अगले पहिए में टैलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया है.

ये भी पढ़ें : 6 दिसंबर को TVS भारत में लॉन्च करेगी बिल्कुल नई अपाचे RR 310, बाइक में दिया है दमदार इंजन
 
कई कारण है जिनको मिलाकर कहा जा सकता है कि TVS नई स्कूटर में पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल दे सकती है जो व्यापक किस्म से कई सारे फीचर्स से लैस होगा. माना जा रहा है कि इस नई स्कूटर को कंपनी 2018 के पहले क्वार्टर में लॉन्च करने वाली है. गौरतलब है कि अगले साल की शुरुआत में भारत का सबसे बड़ा ऑटोमोबाइल मेला ऑटो एक्सपो 2018 शुरू होने वाला है, ऐसे में कंपनी इस स्कूटर को 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस भी कर सकती है.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

लोकप्रिय टीवीएस मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें