carandbike logo

नई जनरेशन लैंड रोवर रेंज रोवर एसवी की बुकिंग भारत में शुरू हुई

रेंज रोवर एसवी पहली बार पांच सीटों वाले लॉन्ग व्हीलबेस मॉडल सहित स्टैंडर्ड और लॉन्ग व्हीलबेस दोनों रुप में उपलब्ध होगी.

एसवी वेरिएंट को कंपनी के स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस डिवीजन द्वारा कमीशन किया गया है expand फोटो देखें
एसवी वेरिएंट को कंपनी के स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस डिवीजन द्वारा कमीशन किया गया है

लैंड रोवर इंडिया ने देश में रेंज रोवर एसवी के लिए प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. SV वेरिएंट को कंपनी के स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस डिवीजन द्वारा कमीशन किया गया है. नई फ्लैगशिप पेशकश पर विशेष डिजाइन थीम और सामग्री विकल्प मिल रहे हैं. नई रेंज रोवर एसवी में एक अलग बम्पर, नई पांच-बार ग्रिल, खास किस्म की लकड़ी और चमकदार प्लेटेड मेटल्स सहित कई अलग चीज़ें मिलती हैं. इसके अलावा, एसवीओ निर्मित रेंज रोवर एसवी मॉडल 13.1 इंच की रियर सीट एंटरटेनमेंट स्क्रीन के साथ उपलब्ध हैं, जो कि रेंज रोवर में देखी गई अब तक की सबसे बड़ी स्क्रीन है.

uqu7eu14

लॉन्ग व्हीलबेस ग्राहकों के पास चार सीटों वाली एसवी का विकल्प भी क्लब टेबल और रेफ्रिजरेटर के साथ होगा.

पांचवीं पीढ़ी की रेंज रोवर एसवी पहली लैंड रोवर स्पेशल व्हीकल ऑपरेशंस भी है जिसमें नए सिरेमिक एसवी राउंडेल और एसवी नाम का उपयोग किया गया है. रेंज रोवर एसवी पहली बार पांच सीटों वाले लॉन्ग व्हीलबेस मॉडल सहित स्टैंडर्ड और लॉन्ग व्हीलबेस दोनों रुप में उपलब्ध होगी. लॉन्ग व्हीलबेस ग्राहकों के पास चार सीटों वाली एसवी का विकल्प भी क्लब टेबल और रेफ्रिजरेटर के साथ होगा.

यह भी पढ़ें: 2022 लैंड रोवर रेंज रोवर भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 2.32 करोड़ से शुरू

नई रेंज रोवर एसवी नए 4.4-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन पर चलती है जो 523 बीएचपी और 750 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. साथ ही एक 3.0-लीटर डीजल इंजन का भी विकल्प है जो 346 बीएचपी और 700 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने हाल ही में देश में 2022 रेंज रोवर लॉन्च की है जिसकी कीमत ₹ 2.32 करोड़ से शुरू होती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.