carandbike logo

नई जनरेशन मारुति सुज़ुकी सेलेरियो दोबारा टेस्टिंग करते हुए देखी गई

language dropdown

हैचबैक की कुछ महत्वपूर्ण डिज़ाइन परिवर्तनों और नई फ़ीचर्स के साथ आने की उम्मीद है जो इसे पुराने मॉडल की तुलना में काफी बेहतर बना देगा.

YNC कोडनाम की नई सेलेरियो को अगले साल की शुरुआत में घरेलू बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. expand फोटो देखें
YNC कोडनाम की नई सेलेरियो को अगले साल की शुरुआत में घरेलू बाजार में लॉन्च किया जा सकता है.

मारुति सुज़ुकी नई पीढ़ी की सेलेरियो को भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. हैचबैक को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग करते हुए को फिर से देखा गया है. YNC कोडनाम की नई सेलेरियो को अगले साल की शुरुआत में घरेलू बाजार में लॉन्च किया जा सकता है. हैचबैक की कुछ महत्वपूर्ण डिज़ाइन परिवर्तनों और नई फ़ीचर्स के साथ आने की उम्मीद है जो इसे पुराने मॉडल की तुलना में ज़्यादा आकर्षक पैकेज बना देगा. हालांकि टैस्ट कार पूरी तरह से ढकी हुई है, लेकिन कुछ चीज़ें समझ में आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी ने पेश किए ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के फेस्टिवल एडशन वेरिएंट

6rbgs158

कार को देश में पहली बार 2014 में लॉन्च किया गया था.

दूसरी पीढ़ी की मारुति सुज़ुकी सेलेरियो की एक नया प्लेटफॉर्म पर बनाए जाने की उम्मीद है. यह सुज़ुकी की नई पीढ़ी का हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म हो सकता है जिसपर बलेनो, डिजायर, स्विफ्ट और एसप्रेसो सहित कई मारुति सुज़ुकी कारें बनी हैं. नई कार में बदली हुई ग्रिल, नई हेडलाइट्स, एलईडी सिग्नेचर स्टाइल के साथ टेललैंप्स की एक नई जोड़ी, नया पिछला बम्पर और नई डिज़ाइन का टेलगेट मिलने की संभावना है. तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि कार के आयाम भी बढ़ सकते हैं.

maruti suzuki celerio refresh

नई कार पुरानी सिलेरियो से आकार में बड़ी हो सकती है.

नई सेलेरियो के कैबिन को कई फीचर्स मिल सकते हैं. कार में Apple CarPlay और Android Auto सपोर्ट के साथ स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, इलैक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM, कीलेस एंट्री, डुअल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर और अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं. इंजन पहले जैसा ही रह सकता है, यह 1.0-लीटर 3-सिलेंडर K10B पेट्रोल 66 बीएचपी और 90 एनएम बनाता है. इसके साथ 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स मिलेंगे.

0 Comments

सूत्र

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.