carandbike logo

नई जनरेशन मारुति सुज़ुकी सेलेरियो को एक बार फिर टेस्टिंग करते हुए देखा गया

language dropdown

मारुति सुज़ुकी सेलेरियो हैचबैक के एक परीक्षण मॉडल देखा गया है, और इस बार, हमें इसके नए अलॉय व्हील साफ नज़र आ रहे है.

बोनट पहले से ऊंचा है और कार अब टर्न सिग्नल लाइट से लैस नए शीशों के साथ आती है. expand फोटो देखें
बोनट पहले से ऊंचा है और कार अब टर्न सिग्नल लाइट से लैस नए शीशों के साथ आती है.

जल्द आने वाली नई पीढ़ी की मारुति सुज़ुकी सेलेरियो हैचबैक को फिर से भारत में परीक्षण करते हुए देखा गया है, और इस बार, हमें इसके नए अलॉय व्हील साफ नज़र आ रहे हैं. अब, यह संभव है कि उत्पादन मॉडल को यह पहिए न मिलें, हालांकि, ये उत्पादन के लिए तैयार दिखते हैं. तस्वीरों में यह कार का सबसे महंगा वेरिएंट दिख रहा है. परीक्षण मॉडल पूरी तरह से ढका हुआ है इसलिए कार के डिजाइन और स्टाइल के बारे में बात करना मुश्किल है. हालंकि नई सेलेरियो का एहसास बदल गया है और कार पहले से लंबी हो सकती है.

2sivshdk

तस्वीरों में टैस्ट मॉडल कार का सबसे महंगा वेरिएंट दिख रहा है. 

नए परीक्षण मॉडल में हमें कार के नए हेडलैम्प की एक झलक भी दिख रही है, जहां हैलोजन लैंप हैं. बोनट पहले से ऊंचा है और कार अब टर्न सिग्नल लाइट से लैस नए शीशों के साथ आती है, जो  इग्निस की याद दिलाते हैं,. पीछे अब एक वाइपर के साथ  रैपराउंड टेललैंप्स दी गई हैं. हमें इन तस्वीरों में इंटीरियर देखने को नहीं मिला है लेकिन कार की स्मार्टप्ले इंफोटेनमेंट यूनिट के साथ मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, इलैक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, कीलेस एंट्री, दो एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: मारुति सुज़ुकी स्विफ्ट ने 23 लाख बिक्री का आंकड़ा पार किया

jcvo4tkg

कार एक बीएस 6 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर K10B पेट्रोल इंजन के साथ आएगी. 

नई पीढ़ी की मारुति सेलेरियो हैचबैक एक बीएस 6 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर K10B पेट्रोल इंजन के साथ आएगी. यह 66 बीएचपी और 90 एनएम बानता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में एक 5-स्पीड मैनुअल के अलावा 5-स्पीड AMT दिया जा सकता है. इसके अलावा एक सीएनजी वेरिएंट के आने की भी संभावना है.

0 Comments

सूत्र: IndianAuto

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.