लॉगिन

नई जनरेशन ह्यून्दे i20 को एक बार फिर टैस्टिंग करते हुए देखा गया

कार के लॉन्च के पहले, नई जासूसी तसवीरें सामने आई हैं. पूरी तरह से ढकी हई कार को नई दिल्ली में देखा गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया आने वाले महीनों में देश में तीसरी पीढ़ी की i20  लॉन्च करेगी. इसके लॉन्च के पहले, नई जासूसी तसवीरें सामने आई हैं जो हमें एक झलक देती है हम ह्यून्दे की अगली पेशकश से क्या उम्मीद कर सकते हैं. पूरी तरह से ढकी हई कार को नई दिल्ली में देखा गया है. कार में नए मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील्स, पतले शीशे, शार्क-फिन एंटीना और एलईडी टेललाइट्स जैसे फीचर देखे जा सकते हैं. नई जनरेशन ह्यून्दे आई 20 में सिग्नेचर-स्टाइल ट्रैपेज़ॉइडल ग्रिल, डीआरएल के साथ फुल एलईडी हैडलैंप्स, नया बोनट व बंपर, काले बी-पिलर्स और गोल फॉग लैंप्स होंगे.

    f1qilrd8

    नई ह्यून्दे i20 की तीन बीएस 6 इंजन के साथ आने की संभावना है.

    नई पीढ़ी की ह्यून्दे i20 ने इस साल की शुरुआत में अपनी वैश्विक शुरुआत की थी, लकिन हम अभी भी भारतीय तटों पर इसके आने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि जासूसी चित्रों से इंटीरियर का पता नहीं चला है, कार को एक प्रीमियम और तकनीक से भरा हुआ केबिन मिलने की संभावना है. इसमें प्रीमियम अपहोल्स्ट्री, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, 10.25-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और ब्रांड की ब्लू लिंक तकनीक, बेहतर सेफ्टी फीचर्स और बहुत कुछ मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे चुनिंदा कारों पर दे रही है ₹ 60,000 तक के डिस्काउंट

    iggd61ug

    कार में नए अलॉय व्हील्स, पतले शीशे, शार्क-फिन एंटीना, एलईडी टेललाइट्स जैसे फीचर देखे जा सकते हैं.

    नई ह्यून्दे i20 की तीन बीएस 6 इंजन के साथ आने की संभावना है. इसमें 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.5-लीटर डीज़ल और 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल शामिल होंगे. ट्रांसमिशन में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनो गियरबॉक्स के विकल्प होंगे. जब इसे लॉन्च किया जाएगा, तो यह टाटा अल्ट्रोज़, मारुति सुजुकी बलेनो, टोयोटा ग्लैन्ज़ा और हाल ही में लॉन्च हुई होंडा जैज़ जैसी कारों को टक्कर देगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें