लॉगिन

इसुज़ु ने जारी किया नई जनरेशन डी-मैक्स पिकअप का टीज़र, मिलेगा नया डिज़ाइन

इसुज़ु ने अक्टूबर 2019 में नई जनरेशन D-मैक्स पिकअप के आधिकारिक डेब्यू से पहले इसका टीज़र जारी किया है. जानें किन बदलावों के साथ लॉन्च होगी नई D-मैक्स?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 9, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इसुज़ु ने अक्टूबर 2019 में नई जनरेशन डी-मैक्स पिक-अप के आधिकारिक डेब्यू से पहले इसका टीज़र जारी किया है. दूसरी जनरेशन इसुज़ु डी-मैक्स पिक-अप 2011 से भारत में बेची जा रही है और तीसरी जनरेशन को फिलहाल बेचे जा रहे मॉडल के मुकाबले कॉस्मैटिक और फीचर्स में बदलावों के साथ लॉन्च किया जाएगा. 2020 इसुज़ु डी-मैक्स पिक-अप को इंफिनाइट पोटेंशियल थीम पर बनाया जाता है जिसमें दूसरी जनरेशन के मुकाबले कार को बिल्कुल नई डिज़ाइन दी जाएगी, लेकिन इसे फिलहाल बेची जा रही कार वाले लैडर-ऑन-फ्रेम पर बनाया गया है.

    c6gbhgpoपिक-अप में ज़्यादा पतले हैडलैंप्स दिए गए हैं

    2020 इसुज़ु डी-मैक्स के टीज़र में कार के अगले हिस्से में लगी सिंगल-फ्रेम ग्रिल दिखी है जो नीचे तक जाती है. पिक-अप में ज़्यादा पतले हैडलैंप्स दिए गए हैं जो नए यू-शेप वाले LED डेटाइम रनिंग लाइट्स और प्रोजैक्टर लैंस के साथ आते हैं. बंपर बिल्कुल नई डिज़ाइन का है और फॉग लाइट्स के साथ आता है. नई जनरेशन डी-मैक्स के पिछले हिस्से में नए LED टेललैंप्स लगे हैं जो डुअल-स्क्वैर लैंप्स के साथ आते हैं, वहीं कार के पिछले गेट को पूरी तरह नई डिज़ाइन दी गई है.

    50kdjhqनई जनरेशन डी-मैक्स के पिछले हिस्से में नए LED टेललैंप्स लगे हैं

    टीज़र विडियो में 2020 इसुज़ु डी-मैक्स का इंटीरियर भी दिखा है जिसमें कार के नए टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, बदला हुआ ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल पेनल, नया गियरशिफ्ट नॉब और संभवतः नए मल्टीफंक्शनल स्टीयरिंग व्हील की झलक दिखाई दी है. माना जा रहा है कि Isuzu नई डी-मैक्स के साथ एंड्रॉइड ऑटो के साथ कई ऑफ-रोड फीचर्स उपलब्ध कराएगी. कंपनी कार के कंबिन को बेहतर बनाने वाली है जिसके लिए इसमें सॉफ्ट टच प्लास्टिक और SUV को प्रिमियम अपील देने के लिए लैदर का इस्तेमाल किया गया है.

    ये भी पढ़ें : LED टेललैंप्स और अलॉय व्हील्स के साथ दिखी नई जनरेशन 2020 महिंद्रा थार

    88chhk0sSUV को प्रिमियम अपील देने के लिए लैदर का इस्तेमाल किया गया है

    तकनीकी बदलावों की कोई जानकारी अबतक नहीं मिली है लेकिन अनुमान है कि नई जनरेशन डी-मैक्स के साथ समान 1.9-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ भारत में लॉन्च किया गया है. कंपनी चुनिंदा बाज़ारों में ये SUV 3.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इंजन में आएगी जिसे सामान्य तौर पर 4*4 ड्राइव और 6-स्पीड मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जाएगा. कंपनी इस कार को भारत में अगले साल तक लॉन्च कर सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    इसुज़ू डी-मैक्स पर अधिक शोध

    लोकप्रिय इसुज़ू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें