भारत में नई बाइक और कारें

नई जनरेशन इसुज़ु MU-X की पेटेंट फोटो लीक हुई, आकार में दिखा बदलाव

language dropdown

Isuzu MU-X: इसुज़ु नई जनरेशन MU-X लॉन्च करने वाली है और ये जानकारी हाल में ऑनलाइन लीक हुए पेटेंट में सामने आई है. जानें किन बदलावों के साथ होगी लॉन्च?

Isuzu MU-X: पेटेंट फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि नई इसुज़ु MU-X दिखने में पतली होगी expand फोटो देखें
Isuzu MU-X: पेटेंट फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि नई इसुज़ु MU-X दिखने में पतली होगी

इसुज़ु भारत में नई जनरेशन MU-X लॉन्च करने वाली है और ये जानकारी हाल में ऑनलाइन लीक हुए पेटेंट में सामने आई है. इसमें कंपनी की सबसे महंगी SUV का पूरा हुलिया दिखाई दे रहा है. पेटेंट फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि नई इसुज़ु MU-X दिखने में काफी पतली होगी जो नई ग्रिल, पैने हैडलैंप्स और बॉडी के रंग वाले बंपर के साथ नई फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है. SUV को आजू-बाजू से आकार में बढ़ाया गया है, लेकिन नज़र में आने वाली जो बात है वो इसका डी-पिलर है जो अब बिल्कुल स्पष्ट रूप से दिखाई देने लगा है और क्वार्टर ग्लास के साथ आता है. फिलहाल बेची जा रही MU-X में इसुज़ु ने रैपअराउंड रियर विंडशील्ड दी है.

on9a1okkSUV को आजू-बाजू से आकार में बढ़ाया गया है

नई इसुज़ु MU-X के साथ संभवतः साइड स्कर्ट्स और नए अलॉय व्हील्स के अलावा नए रैपअराउंड टेललैंप्स मिलेंगे. SUV का टेलगेट भी नया दिखाई पड़ रहा है और अब MU-X के साथ बॉडी के रंग वाला पिछला बंपर और स्किड प्लेट दी जाएगी. फिलहाल बाज़ार में जो इसुज़ु MU-X बिक रही है उसे लैडर फ्रेम चेसिस पर बनाया गया है भारत में बिकने वाले डी-मैक्स पिकअप ट्रक में भी इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़ें : फोर्ड ने भारत में बेसकैंप नाम ट्रेडमार्क किया, एंडेवर का ऑफ-रोड वेरिएंट हो सकता है

3j0dkbpSUV का टेलगेट भी नया दिखाई पड़ रहा है

बीएस4 मानकों वाली SUV में 3.0-लीटर, 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगाया गया है जो 174 बीएचपी पावर और 380 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है जो शिफ्ट-ऑन-दी-फ्लाय फोर-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ आता है. मई में इसुज़ु मोटर इंडिया ने घोषणा की थी कि 2020 के मध्य तक बीएस6 रेन्ज भारतीय बाज़ार में लॉन्च की जाएगी. अब अनुमाल लगाया जा रहा है कि इस साल के अंत या 2021 की शुरुआत तक इस रेन्ज को लॉन्च किया जाएगा.

0 Comments

सोर्स : ऑटोवीक

You might be interested in

इसुज़ू एमयू-एक्स
Ex-Showroom Price
₹ 27.35 - 29.32 लाख
EMI Starts
56,7719% / 5 yrs
SUV
Diesel
Automatic
13.8 Kmpl
compare-cars
Diamond Cut 18 Inch Alloy Wheels
Diamond Cut 18 Inch Alloy Wheels
Bi Led Auto Levelling Projector Headlights
Bi Led Auto Levelling Projector Headlights
Rear Roof Spoiler
Rear Roof Spoiler
Max Design Dashboard
Max Design Dashboard
Mu X Design Speedometer
Mu X Design Speedometer