लॉगिन

नई जेनेरेशन केटीएम आरसी 125 को टेस्टिंग करते हुए देखा गया

अगली पीढ़ी की केटीएम आरसी 125 को यूरोप में कहीं परीक्षण के दौर से गुजरते हुए देखा गया है, हालाँकि यह बाइक भारत में ही बनाई जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    केटीएम अपनी कई छोटी स्पोर्टबाइक्स के नए मॉडल लाने के लिए तैयार हो रहा है, अगर हम नए स्पाई शॉट्स की मानें तो केटीएम की सिंगल-सिलेंडर आरसी सीरीज़ की स्पोर्टबाइक्स एक अपडेट के लिए तैयार हैं. नई जासूसी शॉट्स के हिसाब से केटीएम आरसी 125, आरसी 200 और आरसी 390 को जल्द ही अपडेट किया जाएगा. हालांकि टेस्ट के दौर से गुज़र रही बाइक की तस्वीरें नई केटीएम आरसी 125 की हैं, लेकिन नई आरसी 200 और आरसी 390 को भी समान स्टाइल और फ्रेम दिया जाएगा.

    02u2v82g

    नई आरसी 200 और आरसी 390 को भी समान स्टाइल और फ्रेम दिया जाएगा. 

    कॉस्मेटिक रूप से, अगली पीढ़ी की आरसी मॉडल पर सब कुछ नया लगता है. लुक पहले से थोड़ा पतला है और पिछला हिस्सा भी पैना हो गया है. फ्रेम की भी नए होने की उम्मीद है, और रियर सबफ्रेम मौजूदा मॉडलों की तुलना में हल्का और पतला लगता है. फ्यूल टैंक का डिज़ाइन नया होने के साथ-साथ बॉडीवर्क पूरी तरह से नया है, जिसमें फेयरिंग पर दो अलग-अलग परतें हैं. साइड पैनल के सामने के हिस्से मुख्य फेयरिंग से थोड़ी दूरी पर हैं, जो इनके बीच एयर स्कूप का सुझाव देते हैं.

    यह भी पढ़ें: 2021 KTM 1290 सुपर ऐडवेंचर S से पर्दा हटा, जानें कितनी बदली नई बाइक

    इसके अलावा बाइक में नई हेडलाइट स्क्रीन है जो हेडलाइट के ऊपर और सामने की फेयरिंग के नीचे, टर्न इंडिकेटर्स को ढकती है. स्प्लिट एलईडी हेडलैंप का डिज़ाइन भी पहले से थोड़ा बदल दिया गया है. हालांकि सस्पेंशन, स्विंगआर्म और ब्रेक पहले जैसे ही दिखाई देते हैं.  नई बाइक में जहां WP इकाइयां डैंपिंग का ध्यान रखेंगी, वहीं ब्रेक ByBre के लगाए जाएंगे होंगे जो Brembo का भारतीय ब्रांड है. बाइक भारत में ही बनाई जाएगी.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 8, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें