लॉगिन

नई जनरेशन महिंद्रा XUV500 के केबिन की झलक दिखी, फीचर्स की जानकारी मिली

बड़ा आकर्षण चौड़ा डिस्प्ले है जैसा कि मर्सिडीज़ कारों में देखने को मिलता है जिनमें इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रुमेंटेशन के लिए दो अलग यूनिट हैं. पढ़ें पूरी खबर.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 30, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा XUV500 की नई जनरेशन एकबार फिर टेस्टिंग के वक्त नज़र आई है जिसकी फोटो ऑनलाइन सामने आई हैं और इस बार SUV के फीचर्स की जानकारी मिली है. सबसे बड़ा आकर्षण यहां चौड़ा डिस्प्ले है जैसा कि मर्सिडीज़ कारों में देखने को मिलता है जिनमें इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रुमेंटेशन के लिए दो अलग यूनिट होती हैं. नई जनरेशन XUV के केबिन में 12.25-इंच डिस्प्ले दिया गया है जो मर्सिडीज़ कारों के बराबर है. कार में बाकी ध्यान देने वाली बातें डुअल-टोन बेज और ब्लैक डैशबोर्ड और मल्टी फंक्शनल फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील हैं.

    kiuuuaccनई जनरेशन XUV के केबिन में 12.25-इंच डिस्प्ले दिया गया है

    पिछली बार नज़र आई SUV को देखकर हमें इसकी कई सारी जानकारी मिली थी. नई XUV500 के केबिन में नई मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील दिखी है जो इस मॉडल के लिए फ्लैट-बॉटम यूनिट है. सेंट्रल कंसोल पर लगा पेनल फिलहाल अस्थाई यूनिट दिख रहा है, हालांकि हमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के लिए नया लीवर दिखाई दिया है, लेकिन इमरजेंसी ब्रेक लीवर पहले जैसा ही है. हालिया स्पाय फोटोज़ में डैशबोर्ड की झलक भी दिखी है जिसकी सेंट्रल वेंट्स की जगह बदलकर अब इंफोटेनमेंट डिस्प्ले के नीचे कर दी गई है.

    jmbnrp5oनई सीट्स भी दिखाई दी हैं जो ब्लैक फैब्रिक अपहोल्स्ट्री में आई हैं

    नई जनरेशन XUV500 के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए आड़ा डिस्प्ले दिया गया है, इसके अलावा नई सीट्स भी दिखाई दी हैं जो ब्लैक फैब्रिक अपहोल्स्ट्री में आई हैं. ये पहली बार नहीं जब पूरी तरह स्टिकर्स से ढंकी XUV500 टेस्टिंग के वक्त भारत में देखी गई है. SUV को भारी केमुफ्लैज स्टिकर्स से ढंका गया है, इसके बाद भी SUV के बॉडी पैनल्स को देखकर कहा जा सकता है कि ये उत्पादन के लिए जाने वाला मॉडल है. नई XUV500 के पिछले हिस्से में अस्थाई टेललैंप्स दिखे हैं जिससे ये भी साफ होता है कि इसमें बड़े बदलाव किए जाएंगे जिसमें कार का अगला और पिछला हिस्सा शामिल है.

    ये भी पढ़ें : महिंद्रा eKUV100 के भारत में लॉन्च की जानकारी आई सामने, मिलेगी बढ़िया रेन्ज

    3j7fm14XUV500 के साथ पेट्रोल इंजन दिए जाने की भी संभावना है

    महिंद्रा की नई जनरेशन XUV500 के साथ पेट्रोल इंजन दिए जाने की भी संभावना है जो 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन होगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है. इसके अलावा SUV के साथ 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है जो 187 बीएचपी पावर और 380 एनएम पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है. कंपनी इन इंजन विकल्पों को मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में पेश करेगी. लॉन्च होने के बाद दूसरी जनरेशन महिंद्रा XUV500 का भारत में मुकाबला एमजी हैक्टर प्लस, टाटा ग्राविटास और 7-सीटर ह्यूंदैई क्रेटा से होने वाला है.

    इमेज सोर्स : एसपी ऑटो टैक

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें