लॉगिन

जल्द आएगी नई जनरेशन रोल्स रॉयस Ghost, कंपनी ने जारी किया टीज़र

लग्ज़री कार को दुनिया में पहली बार साल 2020 में ही दिखाया जाएगा. कंपनी का दावा है कि कार को तकरीबन हर तरह से बदला जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ब्रिटेन की लग्ज़री कार कंपनी रोल्स रॉयस ने कहा है कि नई जनरेशन रोल्स रॉयस Ghost को इस साल ही दिखाया जाएगा. अगली पीढ़ी की रोल्स-रॉयस गोस्ट का विकास अभी चल रहा है और ब्रिटिश वाहन निर्माता यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा है कि नई कार कोरोनोवायरस महामारी के बावजूद इस साल ही अपनी शुरुआत करे. इस विकास की फिर से पुष्टि करने के लिए और नई पीढ़ी के पहले टीज़र को साझा करते हुए कंपनी के सीईओ टॉर्स्टन मुलर-ओटवोस ने ग्राहकों और मीडिया के साथ एक खुला पत्र साझा किया है जिसमें आगामी वाहन की रूपरेखा बताई गई है. अगले कुछ महीनों में आना वाला यह एक नव-विकसित मॉडल होगा और 2009 में पेश की गई कार की जगह लेगा.

    rolls royce ghost main

    रोल्स रॉयस ने Ghost फेस्लिफट को साल 2104 में लॉन्च किया था

    वर्तमान पीढ़ी की गोस्ट रोल्स रॉयस के 116 साल के इतिहास में ब्रांड का सबसे सफल मॉडल रहा है, जिसका मतलब है कि नए मॉडल से उम्मीदें काफी ऊंची हैं. कंपनी का कहना है कि कार के विकास के अंतिम चरण में पहुंचते ही महामारी ने दुनिया को प्रभावित किया और रोल्स रॉयस की टीम ने लॉकडाउन में कार को अंतिम रूप देने का काम किया.

    यह भी पढ़ें: रोल्स रॉयस ने भारत में लॉन्च की अपनी पहली SUV कलिनन, कीमत ₹ 6.95 करोड़

    u1u0ifj4

    नए एल्यूमीनियम आर्किटेक्चर पर फैंटम VIII और कलिनन भी बनी हैं

    नई पीढ़ी की रोल्स रॉयस घोस्ट कंपनी के नए एल्यूमीनियम आर्किटेक्चर पर बनी है जो कि फैंटम VIII और कलिनन मॉडलों को रेखांकित करता है. ऑटोमेकर का यह भी कहना है कि कार के लोगो स्पिरिट ऑफ इक्स्टेसी और दरवाज़ों की छतरियों के अलावा नई कार में सब कुछ बदल जाएगा. स्वाभाविक सी बात है कि लग्ज़री फीचर्स की यहां भरमार होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें