लॉगिन

नई जनरेशन रॉयल एनफील्ड क्लासिक चेन्नई में हुई स्पॉट, जल्द हो सकती है लॉन्च

हालिया स्पाय शॉट्स में बाइक के पिछले हिस्से को पूरी तरह काला रखा गया है और इसमें सिलेंडर टेललैंप क्लस्टर भी दिखाई दिया है. जानें कितनी बदली क्लासिक?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड देश में पॉपुलर क्लासिक मॉडल्स के अपडेटेड वर्ज़न को लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है, इसके साथ ही कंपनी थेडरबर्ड के नए मॉडल को भी पेश करेगी. नई जनरेशन रॉयल एनफील्ड क्लासिक चेन्नई में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई है. हालिया स्पाय शॉट्स में बाइक के पिछले हिस्से को पूरी तरह काला रखा गया है और इसमें सिलेंडर टेललैंप क्लस्टर भी दिखाई दिया है. नई मोटरसाइकल को बड़े बदलावों के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. इन बदलावों में बाइक के साथ दिखी एक्सेसरीज़ शामिल हैं जो बाइक के लॉन्च के साथ अलग से उपलब्ध कराई जा सकती है. रॉयल एनफील्ड इन मोटरसाइकल को BS6 एमिशन रेगुलेशन के लागू होने से पहले 2020 के मध्य में कहीं लॉन्च कर सकती है.

    68lmdlusबदलावों में बाइक के साथ दिखी एक्सेसरीज़ शामिल हैं

    2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक के टेस्ट मॉडल में बहुत सारी एक्सेसरीज़ देखने को मिली है जिसमें विंडस्क्रीन, सेडल बैग्स और क्रैश गार्ड शामिल हैं. बाइक के फुट पैग्स को चौड़ा किया गया है जिससे चालक और सहयात्री को आराम मिले. टेस्ट मॉडल में बाइक के साथ सिंगल-पीस सीट दिखाई दी है जो फिलहाल उपलब्ध कराई जा रही स्प्लिट सीट्स से काफी आरामदायक नज़र आ रही है. बाइक के पिछले हिस्से में सपोर्ट के लिए थंडरबर्ड जैसा बैक होल्ड लगाया गया है. टेस्ट म्यूल में मोटरसाइकल का एग्ज़्हॉस्ट फिलहाल दिए जा रहे सायलेंसर से आकार में छोटा है.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ने रिकॉल की बुलट रेन्ज की 7000 मोटरसाइकल, ये है रिकॉल की वजह

    boa3e9t
    बाइक के पिछले हिस्से को पूरी तरह काला रखा गया है

    2020 रॉयल एनफील्ड क्लासिक में और भी कई बड़े बदलाव किए जाने वाले हैं जिसमें अगले और पिछले व्हील में लगे डिस्क ब्रेक का मोटरसाइकल के दाहिने तरफ आना शामिल है. बाइक की चेन असेंबली को भी दाहिनी ओर फिट किया गया है, वहीं बाइक का किक लिवर दिखाई ही नहीं दे रहा है. अनुमान है कि बाइक के अगले हिस्से में कंपनी अलग माउंट वाले टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में गैस चार्ज्ड शॉक अबज़ॉर्वर्स देने वाली है. क्लासिक 350 की बात करें तो बाइक के 2020 मॉडल के साथ 346cc के इंजन की जगह हिमालयन वाले 411cc इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा, यह पहले से फ्यूल इंजैक्टेड इंजन है और इसे BS6 तकनीक से लैस करने में आसानी होगी.

    स्पाय इमेज सोर्स

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय रॉयल एनफील्ड मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें