लॉगिन

निसान और डैट्सन कारों की कीमतों में 1 अप्रैल 2021 से होगी बढ़ोतरी

नया वित्तीय वर्ष शुरू होते ही कीमतें बढ़ाने को कंपनियों ने ट्रेंड बना लिया है और अप्रैल से दाम बढ़ाने वाली कंपनियों की लिस्ट कई कंपनियां शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 25, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान इंडिया ने घोषणा कर दी है कि बाकी कंपनियों की तरह 1 अप्रैल 2021 से सभी निसान और डैट्सन कारों की कीमतें बढ़ाई जाएंगी. नया वित्तीय वर्ष शुरू होते ही वाहनों की कीमतें बढ़ाने को निर्माता कंपनियों ने एक ट्रेंड बना लिया है और अप्रैल से दाम बढ़ाने वाली कंपनियों की लिस्ट में अब मारुति सुज़ुकी, रेनॉ, इसुज़ु इंडिया और हीरो मोटोकॉर्प शामिल हो चुकी हैं और हमारा अनुमान है कि जल्द बाकी कंपनियां भी कीमतों में इज़ाफे का ऐलान करेंगी. निसान और डैट्सुन कारों के दाम कितने बढ़ेंगे इसकी जानकारी अबतक नहीं मिली है, हालांकि यह पता है कि वेरिएंट के हिसाब से बढ़ोतरी अलग-अलग होगी.

    6jgc9s3oसभी निसान और डैट्सुन कारों की कीमतें बढ़ाई जाएंगी

    निसान मोटर इंडिया प्रा. लि. के मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने इस बारे में कहा कि, “वाहन के पुर्ज़ों की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और पिछले कुछ महीनों से हम दाम में इस इज़ाफे को वहन कर रहे हैं. लेकिन अब निसान और डैट्सन कारों की कीमतें बढ़ाना हमारे लिए बहुत आवश्यक हो गया है, यहां मॉडल और वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग बढ़ोतरी की जाएगी, वहीं हमारे सभी भारतीय ग्राहकों को अब भी हम सबसे अच्छी कीमत पर बेहतरीन वाहन उपलब्ध करा रहे हैं.”

    ये भी पढ़ें : मारुति सुज़ुकी अप्रैल 2021 से बढ़ाएगी कारों की कीमत, जनवरी में ही बढ़े थे दाम

    skk8r6fgकुछ हफ्ते पहले ही निसान ने मैग्नाइट की कीमतों में रु 30,000 की बढ़ोतरी की है

    कुछ हफ्ते पहले ही निसान इंडिया ने खामोशी से मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट SUV की कीमतों में रु 30,000 की बढ़ोतरी की है. यह दूसरी बार होगा जब जापान की कार निर्माता अपनी पहली सबकॉम्पैक्ट SUV के दाम बढ़ाने वाली है. निसान ने अपनी सबसे ताज़ा कार मैग्नाइट को दिसंबर 2020 में लॉन्च किया था और तब इसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 4.99 लाख रखी गई थी जो इंट्रोडक्टरी कीमत थी. अब SUV के पेट्रोल वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 7.29 लाख से रु 9.75 लाख तक हो चुकी है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय निसान मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें