लॉगिन

निसान ने अप्रैल में किक्स एसयूवी पर की Rs. 80,000 तक की छूट की घोषणा

किक्स एसयूवी पर इस त्योहारी महीने में रु 80,000 तक के फायदे मिल रहे हैं, जिसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और अतिरिक्त छूट शामिल हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अप्रैल फसल, नई शुरुआत, समृद्धि और त्योहारों का महीना है. कार और ​इलेक्ट्रॉनिक्स जैसी नई मूल्यवान चीज़ों को घर लाने के लिए भी यह एक शुभ समय है. इस त्योहारी सीज़न में नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए निसान इंडिया ने किक्स कॉम्पैक्ट एसयूवी पर आकर्षक लाभ की घोषणा की है. आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टिंग के अनुसार, जापानी कार निर्माता बीएस 6 किक्स एसयूवी की खरीद पर रु 80,000 तक की छूट दे रही रहा है. इन लाभों में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और अतिरिक्त छूट शामिल है. विशेष रूप से, अतिरिक्त छूट ग्राहके के सिबिल स्कोर पर आधारित होगी.

    4809tv7k

    एक्सचेंज लाभ केवल एनआईसी सक्षम डीलरशिप पर ही लिया जा सकता है.

    ये लाभ 30 अप्रैल 2021 तक या स्टॉक रहने तक मान्य हैं. इसके अलावा, ऑफ़र अलग शहरों में बदल भी सकते हैं. कार निर्माता ने पहले ही अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑफ़र की जानकारी दी है, जहां किक्स एसयूवी को रु 80,000 तक के कुल लाभ के साथ ख़रीदा जा सकता है. इसमें रु 20,000 का नकद लाभ, रु 50,000 तक का एक्सचेंज बोनस और रु 10,000 की अतिरिक्त छूट शामिल है. ध्यान दें, एक्सचेंज लाभ केवल एनआईसी सक्षम डीलरशिप पर ही लिया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: निसान और डैट्सन कारों की कीमतों में 1 अप्रैल 2021 से होगी बढ़ोतरी

    निसान किक्स चार ट्रिम्स - एक्सएल, XV, XV प्रीमियम और XV प्रीमियम (O) में आठ वेरिएंट में उपलब्ध है. एसयूवी को दो पेट्रोल इंजन - 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल और 1.5-लीटर पेट्रोल के साथ ख़रीदा जा सकता है. पहला 154 बीएचपी और 254 एनएम बनाने के लिए तैयार किया गया है, और बाद वाला 105 बीएचपी और 142 एनएम बनाता है. ट्रांसमिशन की बात करें तो कार को 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल और एक सीवीटी गियरबॉक्स मिलता है. SUV की भारत में कीमत रु 9.49 लाख है, जो रु 14.64 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) तक जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें