लॉगिन

निसान ने वर्चुअल शोरूम और ऑनलाइन बुकिंग की शुरुआत की

खरीदार कंप्यूटर और स्मार्टफोन ब्राउज़रों के माध्यम से शोरूम का दौरा कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 21, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    सरकार की लॉकडाउन 4.0 में कुछ ढील देने के बाद, वाहन कंपनियों ने देश के कई हिस्सों में बिक्री फिर से शुरू कर दी है. कई कार निर्माता ऑनलाइन बिक्री का भी प्रचार कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि डीलरशिप में भीड़ न हो और ग्राहक घर पर ही रहें. वह शोरूम का वर्चुअल टूर से ले कर, ऑनलाइन बुकिंग के बाद लोन की सारी जानकारी भी ऑनलाइन से सकते है. कंपनी की यह सेवा किक्स एसयूवी के अलावा डैटसन की सभी कारों पर भी दी जा रही है.

    a1j5gl94

    निसान की यह सेवा किक्स एसयूवी के अलावा डैटसन की सभी कारों पर दी जा रही है

    निसान मोटर इंडिया के एमडी, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "हम डिजिटल रूप से वर्चुअल शोरूम के माध्यम से शोरूम के अनुभव को ग्राहकों के पास लाने की कोशिश कर रहे हैं. यह हमारे ग्राहकों को पूर्ण विश्वास, सुविधा और सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए कारों को देखने और ख़रीदने का मौका देगा.”

    यह भी पढ़ें: 2020 निसान किक्स BS6 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 9.49 लाख

    वर्चुअल शोरूम का दौरा और ऑनलाइन सेवाएं निसान को भारत में शारीरिक संपर्क को कम करने में मदद करेंगी, जिससे संपर्क रहित सेवा प्रदान की जा सकेगी. निसान का कहना है कि यह अनुभव असल में डीलरशिप पर जाने के समान है. यह ऐप आधारित सेवा नहीं है और खरीदार कंप्यूटर और स्मार्टफोन ब्राउज़रों के माध्यम से शोरूम का दौरा कर सकते हैं. कार की ऑनलाइन बुकिंग के बाद ग्राहक अपने हिसाब से लोन का विकल्प चुन सकते हैं और फिर सुरक्षित गेटवे के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं. फिल्हाल भारत में कंपनी के लाइन-अप में निसान किक्स और जीटी-आर स्पोर्ट्स कार शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें