भारत में नई बाइक और कारें

निसान ने वर्चुअल शोरूम और ऑनलाइन बुकिंग की शुरुआत की

खरीदार कंप्यूटर और स्मार्टफोन ब्राउज़रों के माध्यम से शोरूम का दौरा कर सकते हैं.

फोटो देखें
कार की ऑनलाइन बुकिंग के बाद ग्राहक अपने हिसाब से लोन के विकल्प चुन सकते हैं

सरकार की लॉकडाउन 4.0 में कुछ ढील देने के बाद, वाहन कंपनियों ने देश के कई हिस्सों में बिक्री फिर से शुरू कर दी है. कई कार निर्माता ऑनलाइन बिक्री का भी प्रचार कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि डीलरशिप में भीड़ न हो और ग्राहक घर पर ही रहें. वह शोरूम का वर्चुअल टूर से ले कर, ऑनलाइन बुकिंग के बाद लोन की सारी जानकारी भी ऑनलाइन से सकते है. कंपनी की यह सेवा किक्स एसयूवी के अलावा डैटसन की सभी कारों पर भी दी जा रही है.

a1j5gl94

निसान की यह सेवा किक्स एसयूवी के अलावा डैटसन की सभी कारों पर दी जा रही है

निसान मोटर इंडिया के एमडी, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "हम डिजिटल रूप से वर्चुअल शोरूम के माध्यम से शोरूम के अनुभव को ग्राहकों के पास लाने की कोशिश कर रहे हैं. यह हमारे ग्राहकों को पूर्ण विश्वास, सुविधा और सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए कारों को देखने और ख़रीदने का मौका देगा.”

यह भी पढ़ें: 2020 निसान किक्स BS6 भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 9.49 लाख

0 Comments

वर्चुअल शोरूम का दौरा और ऑनलाइन सेवाएं निसान को भारत में शारीरिक संपर्क को कम करने में मदद करेंगी, जिससे संपर्क रहित सेवा प्रदान की जा सकेगी. निसान का कहना है कि यह अनुभव असल में डीलरशिप पर जाने के समान है. यह ऐप आधारित सेवा नहीं है और खरीदार कंप्यूटर और स्मार्टफोन ब्राउज़रों के माध्यम से शोरूम का दौरा कर सकते हैं. कार की ऑनलाइन बुकिंग के बाद ग्राहक अपने हिसाब से लोन का विकल्प चुन सकते हैं और फिर सुरक्षित गेटवे के माध्यम से भुगतान कर सकते हैं. फिल्हाल भारत में कंपनी के लाइन-अप में निसान किक्स और जीटी-आर स्पोर्ट्स कार शामिल हैं.