लॉगिन

निसान और डैट्सन की कारों के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान शुरु किए गए

निसान मोटर इंडिया ने भारत में निसान और डैटसन कारों के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान शुरु करने की घोषणा की है. कंपनी Orix के साथ साझेदारी में सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च कर रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान मोटर इंडिया ने भारत में निसान और डैटसन कारों के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान की घोषणा की है. ये प्लान शुरुआत में मैग्नाइट, किक्स और रेडी-गो के लिए उपलब्ध होंगे. कंपनी पहले चरण में दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में इन कारों के लिए सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करेगी. इसके बाद दूसरे चरण में पुणे, मुंबई और बेंगलुरु में भी सब्सक्रिप्शन सेवाएं शुरू की जांएगी. निसान ने भारत में सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च करने के लिए ओरिक्स के साथ साझेदारी की है.

    gjt1l0ao

    पहले चरण में दिल्ली एनसीआर, हैदराबाद और चेन्नई में प्लान पेश होंगे.

    कंपनी का कहना है कि ये सब्सक्रिप्शन प्लान शून्य डाउन पेमेंट, शून्य इंश्योरेंस लागत और शून्य मेंटेनेंस जैसे फायदों के साथ आते हैं. साथ ही, कारों पर बाय बैक का विकल्प भी होगा. सब्सक्रिप्शन के बाद भी कारें सफेद यानि निजी नंबर प्लेट पर ही चलती रहेंगी. ग्राहक सदस्यता योजना की शुरुआत में केवल एक मामूली सुरक्षा रक्म का भुगतान करेंगे और फिर चुने गए कार्यकाल के हिसाब से मासिक शुल्क देंगे.

    ओरिक्स इंडिया के एमडी और सीईओ संदीप गंभीर ने कहा "भारत में कार ख़रीदने के तरीके तेज़ी से बदल रहे हैं और पिछले कुछ महीनों में, हमने सार्वजनिक परिवहन के उपयोग के बजाय व्यक्तिगत परिवहन के प्रति एक स्पष्ट रुख देखा है. सदस्यता कार्यक्रम का उद्देश्य है निसान की बेजोड़ कारों और तकनीक के साथ ओरिक्स की वित्तीय और परिचालन क्षमताओं को जोड़ना. अन्य उपलब्ध विकल्पों की तुलना में इस कार्यक्रम को निश्चित रूप से चुनने वाले बहुत सारे ग्राहक होंगे".

    यह भी पढ़ें: निसान इंडिया ने कारों पर वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि आगे बढ़ाई

    निसान द्वारा पेश किए गए सब्सक्रिप्शन प्लान में वाहन बीमा, रजिस्ट्रेशन शुल्क, रोड टैक्स, आरटीओ खर्च, टायर और बैटरी मेंटेनेंस के अलावा रोड साइड सहायता भी शामिल है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें