लॉगिन

निसान मैग्नाइट को लॉन्च के 5 दिन में मिली 5,000 बुकिंग, 50,000 लोगों ने की पूछताछ

निसान मैग्नाइट चार ट्रिम्स - XE, XL, XV और XV प्रिमियम में लॉन्च की गई है जिसे 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय बाज़ार के सबकॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट की सबसे नई सदस्य निसान मैग्नाइट ग्राहकों का ज़ोरदार ध्यान आकर्षित कर रही है. जापान की निर्माता कंपनी ने नई मैग्नाइट लॉन्च करने के महज़ 5 दिन के भीतर ही इसके लिए 5,000 बुकिंग हासिल कर ली हैं और निसान इंडिया की इस कार के लिए 50,000 से ज़्यादा लोगों ने पूछताछ की है. 60 प्रतिशत से ज़्यादा ग्राहकों ने मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के दोनों टॉप मॉडल एक्सवी और एक्सवी प्रिमियम को चुना है और 30 प्रतिशत से ज़्यादा ग्राहकों ने सीवीटी ऑटोमैटिक वेरिएंट को पसंद किया है. दिलचस्प बात यह है कि निसान ने कुल बुकिंग का 40 प्रतिशत हिस्सा ऑनलाइन हासिल किया है.

    skk8r6fg30 प्रतिशत से ज़्यादा ग्राहकों ने सीवीटी ऑटोमैटिक वेरिएंट को पसंद किया है

    बुकिंग के इस आंकड़े पर निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, राकेश श्रीवास्तव ने कहा है कि, “बिल्कुल नई निसान मैग्नाइट को ग्राहकों की बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. ग्राहकों की बढ़ती दिलचस्पी और बुकिंग के इस आंकड़े को देखकर इस बात में हमारा विश्वास बढ़ा है कि यह कार बाज़ार का माहौल और भी गर्म करने की क्षमता रखती है और मेक इन इंडिया को बढ़ावा देती है. टॉप मॉडल के लिए मिली मांग को देखकर लगता है कि भारतीय ग्राहक विश्व स्तर की एसयूवी खरीदना चाहते हैं जो सुरक्षित है और स्टाइल के साथ-साथ फीचर्स के मामले में भी बहुत बेहतर है.”

    ये भी पढ़ें : 2021 निसान किक्स की ग्लोबल डेब्यू से पहले झलक दिखाई गई

    o61gcdt8निसान ने कुल बुकिंग का 40 प्रतिशत हिस्सा ऑनलाइन हासिल किया है

    निसान मैग्नाइट भारत में 2 दिसंबर 2020 को लॉन्च की गई है जिसकी इंट्रोडक्टरी या कहें तो सिर्फ दिसंबर 2020 तक मिलने वाली खास कीमतें है जो रु 4.99 लाख से टॉप मॉडल के लिए रु 9.59 लाख जाती है. निसान मैग्नाइट चार ट्रिम्स - एक्सई, एक्सएल, एक्सवी और एक्सवी प्रिमियम में लॉन्च की गई है जिसे 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिए गए हैं. ये दोनों इंजन क्रमशः 71 बीएचपी और 96 एनएम के साथ 99 बीएचपी और 160 एनएम पीक टॉर्क पैदा करते हैं. सामान्य तौर पर मैग्नाइट के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और विकल्प के तौर पर सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    निसान मैग्नाइट पर अधिक शोध

    लोकप्रिय निसान मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें