carandbike logo

आसियान NCAP क्रैश टेस्ट परिणाम में निसान मैग्नाइट को मिले 4-स्टार

language dropdown

आसियान एनकैप ने अभी तक परिणामों का पूरा विवरण जारी नहीं किया है, और बड़े लोगों और बच्चों की सुरक्षा को अलग से कितने सितारे मिले हैं यह जानने का अभी इंतजार है.

आसियान NCAP ग्लोबल NCAP के समान मानकों पर कारों का परीक्षण करता है. expand फोटो देखें
आसियान NCAP ग्लोबल NCAP के समान मानकों पर कारों का परीक्षण करता है.

हाल ही में लॉन्च हुई निसान मैग्नाइट सबकम्पैक्ट एसयूवी ने आसियान एनकैप क्रैश टेस्ट परिणामों में 4-सितारा सुरक्षा रेटिंग प्राप्त की है. यह घोषणा नई मैग्नाइट को और आकर्षक बना देती है. कार ने पहले ही देश में एक अच्छी शुरुआत की है और इसे अब तक 15,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं. आसियान एनकैप ने अभी तक परिणामों का पूरा विवरण जारी नहीं किया है, और बड़े लोगों और बच्चों की सुरक्षा को अलग से कितने सितारे मिले हैं यह जानने का हमें अभी इंतजार है.

or3nco0g

नई एसयूवी को दिसंबर 2020 में ही रु 4.99 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया गया था.

वर्तमान में निसान मैगनाइट का उत्पादन केवल भारत में ही तमिलनाडु के ओरगादाम में कंपनी के प्लांट में किया जाता है, और जिस कार का परीक्षण किया गया है, वह भारत-विशेष मॉडल है. हालांकि हमें इसकी पुष्टि के लिए आसियान NCAP से आधिकारिक विवरण की प्रतीक्षा करनी होगी. नई एसयूवी को दिसंबर 2020 में ही रु 4.99 लाख (एक्स-शोरूम) की काफी बढ़िया कीमत पर लॉन्च किया गया था, जो सेगमेंट में अन्य सभी एसयूवी से काफी सस्ती है.

यह भी पढ़ें: ह्यून्दे क्रेटा पर बनी 7-सीटर SUV भारत में टेस्टिंग के वक्त पहली बार नज़र आई

ff3p1pm4

कार ने देश में एक अच्छी शुरुआत की है और इसे अब तक 15,000 से अधिक बुकिंग मिल चुकी हैं.

0 Comments

सुरक्षा आकलन कार्यक्रम के एक बयान में कहा गया है, "दक्षिण पूर्व एशियाई देशों (आसियान NCAP) के लिए नई कार मूल्यांकन कार्यक्रम ने हाल ही में निसान मैगनाइट पर एक आकलन किया था, जो वर्ष 2020 में निसान ब्रांड का दूसरा मूल्यांकन मॉडल था. इसके आधार पर आसियान NCAP को यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि नई निसान मैग्नाइट ने 4-स्टार आसियान NCAP रेटिंग सफलतापूर्वक हासिल की है. परिणामों का विवरण जल्द ही जारी किया जाएगा." आसियान NCAP ग्लोबल NCAP के समान मानकों पर कारों का परीक्षण करता है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.