भारत में नई बाइक और कारें

निसान मैग्नाइट सबकॉम्पैक्ट एसयूवी की बुकिंग शुरू हुई, कल होगी लॉन्च

language dropdown

निसान इंडिया ने आधिकारिक तौर पर मैगानइट सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी के लिए रु 11,000 की टोकन राशि के साथ प्री-बुकिंग लेना शुरू कर दिया है.

कार को कुल चार प्रमुख ट्रिम्स और 12 वेरिएंट्स में बांटा जाएगा. expand फोटो देखें
कार को कुल चार प्रमुख ट्रिम्स और 12 वेरिएंट्स में बांटा जाएगा.

निसान कल भारत में मैगनेट सबकम्पैक्ट एसयूवी के लॉन्च के लिए तैयार है. उससे पहले जापानी कार निर्माता ने आधिकारिक तौर पर रु 11,000 की टोकन राशि के साथ कार के लिए प्री-बुकिंग लेना करना शुरू कर दिया है. इच्छुक खरीदार अपने अधिकृत डीलरों के माध्यम से एसयूवी ऑफ़लाइन या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं. कार ने अक्टूबर में भारत में अपनी वैश्विक शुरुआत की थी, और कंपनी ने पहले से ही इसके इंजन, फीचर्स और माइलेज का खुलासा किया था. कंपनी द्वारा कल लॉन्च कार्यक्रम के दौरान आधिकारिक कीमतों की घोषणा की जाएगी.

यह भारत में निसान की पहली सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसे मारुति सुजुकी विटारा ब्रेज़्ज़ा, किआ सोनेट, ह्यून्दे वेन्यू, महिंद्रा एक्सयूवी 300, टाटा नेक्सॉन जैसी कारों का सामना करना होगा. कार को चेन्नई में निसान के प्लांट में बनाया जाएगा और यहीं से इसका निर्यात भी होगा. सबकॉम्पैक्ट एसयूवी रेनो-निसान अलायंस के CMF-A + प्लेटफॉर्म पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: निसान मैग्नाइट रिव्यू: फीचर्स से भरी मज़ेदार एसयूवी

meh8k9no

एसयूवी को दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा

Newsbeep
0 Comments

नई निसान मैग्नाइट को चार प्रमुख ट्रिम्स - XE, XL, XV अपर और XV प्रीमियम में पेश किया जाएगा जिन्हें कुल 12 वेरिएंट में बांटा जाएगा. SUV में बड़े क्रोम बॉर्डर वाली ग्रिल, एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप, सिल्वर फॉक्स स्किड प्लेट्स, 16-इंच ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स, डुअल-टोन रूफ ऑप्शन, सिल्वर रूफ रेल्स, व्हील आर्चेस, अंडरबॉडी क्लैडिंग और LED इंडिकेटर के साथ पतली एलईडी प्रोजेक्टर हैडलैंप्स दी गई हैं.  एसयूवी को दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा - 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड मोटर और एक नया 1.0-लीटर टर्बो जो 99 बीएचपी और 160 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. ट्रांसमिशन विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स होंगे.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.