लॉगिन

निसान माइक्रा सीवीटी नए कलर ऑप्शन में लॉन्च हुई, कीमत 5.99 लाख रुपये

त्योहारों के सीज़न के मद्देनज़र निसान इंडिया ने माइक्रा को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और नए 'सनशाइन ऑरेंज' कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 6, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    त्योहारों के सीज़न के मद्देनज़र निसान इंडिया ने माइक्रा को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और नए 'सनशाइन ऑरेंज' कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। नया कलर ऑप्शन निसान माइक्रा एक्टिव और माइक्रा मॉडल के साथ उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 4.55 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। इसके अलावा निसान माइक्रा सीवीटी की कीमत 5.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

    निसान मोटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण मल्होत्रा ने कहा, 'सनशाइन ऑरेंज कलर ऑप्शन में ये कार ग्राहकों को पसंद आएगी। कार के इंटीरियर को यूरोपियन स्टाइल ऑल-ब्लैक इंटीरियर रखा गया है। इन सारे नए ऑप्शन के लिए कीमत में कोई इज़ाफा नहीं किया गया है। हमें उम्मीद है कि ये पैकेज भारतीय ग्राहकों को पसंद आएगा।'

    सनशाइन ऑरेंज के अलावा निसान माइक्रा 5 अन्य रंगों में भी उपलब्ध है जिसमें ब्रिक रेड, टरक्वाइज़ ब्लू, ब्लेड सिल्वर, ओनिक्स ब्लैक, नाइटशेड और स्टॉर्म व्हाइट में उपलब्ध है। कार में ब्लैक फिनिश सेंटर कंसोल, ब्लैक डोर ट्रिम, ब्लैक अपहोल्सट्री लगाया गया है। वहीं, माइक्रा एक्टिव में ब्लैक इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लैक सीट फैब्रिक लगाया गया है।

    कार में 1.2-लीटर, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 76 बीएचपी का पावर देता है। सिर्फ पेट्रोल ट्रिम में सीवीटी ऑटोबॉक्स लगाया गया है और कंपनी के दावे के मुताबिक ये कार 19.34 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। कार के डीज़ल वर्जन में 1.5-लीटर, 4-सिलिंडर इंजन लगा है जो 63 बीएचपी का पावर देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है और ये कार 23.08 किलोमीटर का माइलेज देती है।

    कंपनी निसान माइक्रा को 100 देशों में एक्सपोर्ट भी करती है। निसान जल्द ही भारत में जीटी-आर और एक्स-ट्रेल हाइब्रिड को भी लॉन्च करने वाली है।
    Calendar-icon

    Last Updated on September 6, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें