लॉगिन

निसान इंडिया मार्च 2021 में BS6 किक्स SUV पर दे रही Rs. 95,000 तक लाभ

निसान किक्स पर कुल रु 95,000 का लाभ दिया जा रहा है जिसमें रु 25,000 नकद छूट, रु 50,000 ऐक्सचेंज बोनस और रु 20,000 का लॉयल्टी बोनस शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    निसान इंडिया ने मार्च 2021 में बीएस6 किक्स SUV पर आकर्षक डिस्काउंट दिए हैं जहां नए ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने SUV पर नकद छूट, ऐक्सचेंज बोनस और लॉयल्टी बोनस जैसे लाभ दिए हैं. इसके अलावा निसान ने सभी सरकारी कर्मचारियों, पीएसबी/पीएसयू कर्मचारियों के लिए एलटीसी ऑफर भी दिया है. निसान किक्स पर कुल रु 95,000 का लाभ दिया जा रहा है जिसमें रु 25,000 नकद छूट, रु 50,000 ऐक्सचेंज बोनस और रु 20,000 का लॉयल्टी बोनस शामिल हैं. SUV पर ऐक्सचेंज ऑफर ग्राहकों को सिर्फ एनआईसी डीलरशिप पर दिया जाएगा.

    gq72h84cकंपनी इस कार को सात वेरिएंट्स में उपलब्ध करा रही है जिसमें दो ऑटोमैटिक वेरिएंट शामिल हैं

    नई 2020 निसान किक्स को इस क्लास के सबसे दमदार इंजन से अपडेट किया गया है. ये कंपनी का नया टर्बो इंजन है जिसे ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया गया था जो सबसे पहले रेनॉ डस्टर में लगाया गया और अब निसान किक्स के साथ भी पेश किया गया है. इसके अलावा निसान ने किक्स के इंजन को नए एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी गियरबॉक्स से लैस किया है जो SUV के 2020 मॉडल में लगा है. कंपनी इस कार को सात वेरिएंट्स में उपलब्ध करा रही है जिसमें दो ऑटोमैटिक वेरिएंट शामिल हैं. फिलहाल निसान किक्स की भारत में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 9.49 लाख है जो टॉप मॉडल के लिए रु 14.64 लाख तक जाती है.

    63ajphmkनिसान किक्स की भारत में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 9.49 लाख है

    निसान इंडिया ने किक्स में आचआर13डीडी 1.3-लीटर चार-सिलेंडर, टर्बो-चार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगाया है जो 154 बीएचपी पावर और 254 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. इंजन के साथ सिलेंडर कोटिंग तकनीक दी गई है जो दमदार निसान जीटी-आर के इंजन से ली गई है. इससे कार में इंधन कम जलता है और परफॉर्मेंस भी बना रहता है. कार का इंजन सामान्य रूप से 6-स्पीड मैन्युअल और वैकल्पिक तौर पर एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी गियरबॉक्स के साथ 8-स्पीड मैन्युअल मोड से लैस है. ये इंजन 40प्रतिशत तक कम फ्रिक्शन पैदा करता है जिससे माइलेज बेहतर होता है और कार को एक्सेलरेट करना भी आसान बनता है.

    ये भी पढ़ें : टाटा की चुनिंदा कारों पर मार्च 2021 में मिल रहा ₹ 65,000 तक डिस्काउंट

    2020 निसान किक्स SUV में अब स्मार्टवॉच कनेक्टिविटी, ऑटो एसी के साथ पिछली एसी वेंट्स, कूल्ड ग्लव बॉक्स, निसान का यूनीक ट्विन पार्सल शेल्फ, डुअल एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, ब्रेक असिस्ट फीचर, इलैक्ट्रिक अडजस्टेबल विंग मिरर्स, इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक और शार्क फिन एंटीना जैसे कई फीचर्स शामिल हुए हैं. ये कार अब 6 मोनोटोन कलर्स में आई है जिनमें ब्लेड सिल्वर, नाइट शेड, ब्रोन्ज़ ग्रे, फायर रैड, पर्ल व्हाइट, डीप ब्लू पर्ल और तीन डुअल-टोन कलर्स - ब्रोन्ज़ ग्रे के साथ एम्बर ऑरेंज, फायर रैड के साथ ओनिक्स ब्लैक और पर्ल व्हाईट के साथ ओनिक्स ब्लैक शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें