लॉगिन

भारत सरकार के सड़क परिवहन और हाईवे मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना संक्रमित

Nitin Gadkari: कल में अस्वस्थ महसूस कर रहा था जिसके बाद मैंने डॉक्टर की सलाह ली. मेरा चेकअप किया गया जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 17, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत सरकार के ग्रह मंत्री अमित शाह के अलावा देशभर के कई नेता कोरोना महामारी के चपेट में आ चुके हैं और इस लिस्ट में सड़क परिवहन और हाईवे मंत्री नितिन गडकरी का नाम भी शामिल हो गया है. इसकी जानकारी नितिन गडकरी ने ट्विटर के माध्यम से दी है जहां उन्होंने कहा कि, "कल मैं अस्वस्थ महसूस कर रहा था जिसके बाद मैंने डॉक्टर की सलाह ली. मेरा चेकअप किया गया जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद से मैं अब अच्छा महसूस कर रहा हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है."

    ये भी पढ़ें : परिवहन वाहनों के प्रदूषण और सुरक्षा नियमों में जल्द होंगे बदलाव

    सड़क परिवहन एवं हाईवे मंत्रालय ने 26 अगस्त 2020 को एक नोटिफिकेशन जारी करते हुए कहा था कि मंत्रालय के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा. वरिष्ठ अधिकारियों की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया गया है कि मंत्रालय में काम करने वाले सभी लोगों का हर 14 दिनों में कोविड-19 टेस्ट किया जाएगा, इसमें संविदा कर्मचारी भी शामिल किए गए हैं. इससे पहले ट्रांसपोर्ट भवन में 21 और 22 जुलाई 2020 को पहला कोविड-19 टेस्ट कैम्प लगाया गया था, वहीं इसी टेस्ट के लिए दूसर कैम्प 28 अगस्त 2020 को आयोजित किया गया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें