भारत में नई बाइक और कारें

2021 में आएगी नॉर्टन एटलस 650, बाइक की बुकिंग खुली

language dropdown

नॉर्टन मोटरसाइकल ने ब्रांड की वेबसाइट पर दो 650 सीसी नॉर्टन एटलस स्क्रैम्बलर्स के लिए रुचि रखने वालों के लिए एक ऑनलाइन फॉर्म पेश किया है.

नॉर्टन एटलस नोमैड और नॉर्टन एटलस रेंजर 2021 से बनाई जाएंगी. expand फोटो देखें
नॉर्टन एटलस नोमैड और नॉर्टन एटलस रेंजर 2021 से बनाई जाएंगी.

हाल ही में TVS मोटर कंपनी का हिस्सा बने ब्रिटिश मोटरसाइकिल ब्रांड नॉर्टन मोटरसाइकल ने नॉर्टन एटलस बाइक्स लिए संभावित ग्राहकों से उनकी राय मांगी है. नॉर्टन एटलस नोमैड और नॉर्टन एटलस रेंजर 2021 से बनाई जाएंगी. नॉर्टन एटलस स्क्रैम्बलर रेंज पहली बार 2018 में सामने आई थी और इसको 2019 से बनाया जाना था. लेकिन नॉर्टन की वित्तीय समस्याएं के बाद योजनाओं में देरी हुई. अब नए मालिक और एक नए सीईओ जॉन रसेल के साथ, कंपनी ने एटलस रेंज के उत्पादन के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है.

075l37r8

बाइक्स को पहले यूके में बेचा जाएगा जिसके बाद ये भारत आ सकती हैं.

नॉर्टन एटलस नोमैड और नॉर्टन एटलस रेंजर दोनों को अलग-अलग ट्रिम और फीचर्स के साथ एक जैसे इंजन और चेसिस दिए जांएंगे. बाइक्स को 650 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया जाएगा जो 84 बीएचपी और 64 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. एटलस रेंजर को बेहतर ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ लंबा सस्पेंशन ट्रेवल (200 मिमी यात्रा) मिलता है. साथ में चौड़े हैंडलबार का एक सेट, एक छोटी फ्लाईस्क्रीन, इंजन बैशप्लेट और उठा हुआ फ्रंट फ़ेंडर जिए गए हैं. रेंजर की सीट की ऊंचाई 875 मिमी है, जबकि नोमैड की सीट ऊंचाई 824 मिमी है. बाइक्स का वज़न लगभग 180 किलोग्राम होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: TVS का हिस्सा बनने बाद नॉर्टन ने पहली नई बाइक का एलान किया

2ledop48

बाइक्स को 650 सीसी का पैरेलल-ट्विन इंजन दिया जाएगा जो 84 बीएचपी और 64 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

Newsbeep
0 Comments

अब तक, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि 2021 में तैयार उत्पादन बाइक्स कब तक आएंगी. लेकिन इस बात तो देखते हुए कि नॉर्टन ने बाइक के लिए इच्छुक पार्टियों से आरक्षण की घोषणा की है, 650 सीसी एटलस स्क्रैम्बलर्स कभी भी अपनी शुरुआत कर सकती हैं. बाइक्स को पहले यूके में बेचा जाएगा जिसके बाद ये भारत आ सकती हैं.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.