लॉगिन

अभिनेता प्रतीक गांधी ने खरीदी मर्सिडीज-बेंज GLS एसयूवी, कीमत Rs. 1.16 करोड़

अभिनेता प्रतीक गांधी ने दशहरा के मौके पर मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी खरीदी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 7, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    प्रतीक गांधी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक हैं, जो हंसल मेहता निर्देशित, स्कैम 1992 के साथ शीर्ष स्तर पर पहुंचे गए थे. सूरत में जन्मे अभिनेता अपने हालिया प्रदर्शनों से जनता को मंत्रमुग्ध कर रहे हैं, गांधी ने दशहरा मनाते हुए मर्सिडीज-बेंज जीएलएस एसयूवी को खरीदा है. एसयूवी को एस-क्लास के रूप में भी जाना जाता है, जीएलएस एक पूरी तरह से लोड किए गए वैरिएंट - जीएलएस 400 डी 4मैटिक - में उपलब्ध है, जिसकी कीमत रु. 1.16 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) है. अभिनेता ने हाल ही में मुंबई में एक डीलरशिप पर अपनी नई बेशकीमती कार की डिलेवरी ली, जिसकी तस्वीरें ऑनलाइन वायरल हो रही हैं.

    यह भी पढ़ें: क्रिकेटर सूर्य कुमार यादव ने खरीदी मर्सिडीज बेंज़ जीएलएस एययूवी, कीमत ₹ 1.16 करोड़

    2019

    सफेद रंग में तैयार जीएलएस मशहूर हस्तियों के बीच अपने शानदार कैबिन और शानदार सवारी गुणवत्ता के लिए एक लोकप्रिय है. यह शक्तिशाली एसयूवी, 3.0-लीटर इन-लाइन 6-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ आकी है, जो 326 बीएचपी और 700 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है. मोटर को 9G-TRONIC ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. एसयूवी पर ऑल व्हील ड्राइव (एडब्ल्यूडी) मानक के रूप में उपलब्ध है. 7-सीटर एसयूवी 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 6.3 सेकंड में पकड़ लेती है और इसकी इलेक्ट्रॉनिक-सीमित टॉप स्पीड 238 किमी प्रति घंटे है.

    undefined

    मर्सिडीज-बेंज जीएलएस के कैबिन में आपको 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, एक 13-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, MBUX UI, साथ ही एक MBUX रियर टैबलेट के साथ डुअल स्क्रीन मिलती है. एक रियर कम्फर्ट पैकेज प्लस भी है जो दूसरी पंक्ति में दो सीटों के बीच एक बड़ा सेंटर आर्मरेस्ट दिया गया है ताकि बेहतर आराम मिल सके. मॉडल AIRMATIC पैकेज के साथ भी आता है, जो उस शानदार सवारी की गुणवत्ता में मदद करता है.

    2019

    अन्य विशेषताओं में मल्टी-बीम एलईडी हेडलैंप, एम्बियंट, पांच-जोन क्लायमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिकली एडजेस्टेबल फ्रंट सीटें, वेंटिलेटेड सीटें, एडॉप्टिव क्रूज कंट्रोल, एक ऑटोमेटिक टेलगेट, और बहुत कुछ शामिल हैं. GLS में 360-डिग्री पार्किंग कैमरा, ब्लाइंड स्पॉट असिस्ट, सॉफ्ट क्लोजिंग डोर, एक्टिव ब्रेकिंग असिस्ट, प्री-सेफ सिस्टम और सुरक्षा के मोर्चे पर और काफी चीज़ें मिलती हैं.

    काम की बात करें तो,प्रतीक गांधी कहानी रबरबैंड की, डेढ़ बीघा जमीन और वो लड़की है कहां सहित कई परियोजनाओं में दिखाई देंगे?

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें