लॉगिन

वाल्वो कारों पर मिल रहा Rs. 8 लाख तक बंपर डिस्काउंट, जानें किस कार पर कितनी छूट

भारत में XC90 की शुरुआती कीमत 80.90 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 1.31 करोड़ रुपए तक जाती है. टैप कर जानें किन कारों पर डिस्काउंट दे रही वॉल्वो?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 30, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में त्योहारों का सीज़न पूरी तरह आ चुका है और इसी समय देश में सबसे ज़्यादा कार ग्राहक अपने पसंदीदा ब्रांड से संपर्क करते हैं. ऑटोमोटिव कंपनियों ने इस सीज़न में ग्राहकों को अपनी ओर खींचने के लिए बंपर डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है. वॉल्वो अपनी दो कारों पर बंपर डिस्काउंट मुहैया करा रही है जिनमें S90 सिडान और XC90 SUV शामिल है. कंपनी इन दोनों वाहनों पर 8 लाख रुपए तक डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें कंपनी की SUV XC90 के सभी वेरिएंट्स पर 8 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट दिया गया है.
     
    volvo s90
    वॉल्वो ने S90 सिडान पर 5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट उपलब्ध कराया है
     
    भारत में XC90 की शुरुआती कीमत 80.90 लाख रुपए है जो टॉप मॉडल के लिए 1.31 करोड़ रुपए तक जाती है. वॉल्वो ने S90 सिडान पर 5 लाख रुपए का कैश डिस्काउंट उपलब्ध कराया है जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 51.90 लाख रुपए है और कार के टॉप वेरिएंट के लिए यह कीमत 58.90 लाख रुपए तक जाती है. बता दें कि वॉल्वो ने XC40 और XC60 पर कोई भी डिस्काउंट मुहैया नहीं कराया है. वॉल्वो भारत में अपनी दो और कारों S60 और वी40 क्रॉस कंट्री पर भी कुछ कैश डिस्काउंट ऑफर कर रही है. वॉल्वो का देश में हालिया बड़ा लॉन्च वॉल्वो XC40 SUV था जो काफी बेहतर प्रदर्शन कर रही है.

    ये भी पढ़ें : 2019 जगुआर F-पेस SUV का पेट्रोल वेरिएंट भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 63.17 लाख
     
    वॉल्वो धीरे-धीरे करके अपने ग्लोबल लेवल के वाहनों को भारत में लॉन्च कर रही है और तीन साल पहले कंपनी ने देश में अपनी पहली कार वॉल्वो XC90 लॉन्च की थी. देश में कंपनी की तरफ से अगला बड़ा लॉन्च नई जनरेशन S60 सिडान होगी जिसे संभवतः 2019 की दूसरे हाफ में लॉन्च किया जाएगा. नई जनरेशन वॉल्वो XC60 का मुकाबला ऑडी A4, BMW 3-सीरीज़ और मर्सडीज़-बैंज़ सी-क्लास से होने वाला है.
     
    नोट : वोल्वो द्वारा ऑफर किया गया ये डिस्काउंट डीलरशिप लेवल पर अलग-अलग शहरों के हिसाब से बदला भी जा सकता है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय वॉल्वो मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें