लॉगिन

Odysse इलेक्ट्रिक ने Trot इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया, कीमत Rs. 99,999

Odysse Trot को भारी सामान ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह एक बार चार्ज करने पर 75km की रेंज प्रदान करता है. बैटरी पैक को 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 7, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ईवी स्टार्टअप Odysse इलेक्ट्रिक वाहन ने Odysse Trot नाम से एक B2B इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन लॉन्च किया है, जिसकी कीमत ₹99,999 (एक्स-शोरूम) तय की गई है. इस हैवी-ड्यूटी वाहन को विशेष रूप से 250 किलोग्राम तक की लोडिंग क्षमता के साथ लास्ट-माइल अवाजाही के लिए डिज़ाइन किया गया है.

    यह भी पढ़ें: Odysse V2, V2+ इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में हुए लॉन्च, कीमतें ₹ 75,000 से शुरू

    कंपनी का दावा है कि ट्रॉट फुल चार्ज पर 75 किमी की रेंज देती है, जबकि इसमें आईओटी कनेक्टिविटी जैसी चीज़ें मिलती हैं,जिसमें ट्रैकिंग, इमोबिलाइजेशन, जियो-फेंसिंग और बहुत कुछ शामिल है. स्कूटर 250 वॉट की इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित होता है, जिसकी अधिकतम गति 25 किमी प्रति घंटा है, जबकि 32Ah वाटरप्रूफ बैटरी को 4 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है.

    k3cifin8

    अन्य विशेषताओं में फ्रंट में ड्रम ब्रेक, रियर में डिस्क ब्रेक, एलईडी डिस्प्ले और बहुत कुछ शामिल हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटर चार रंगों- येलो, ब्लैक, रेड और मैरून में उपलब्ध है.

    कंपनी का दावा है कि ट्रॉट की टेक्नोलॉजी और फीचर्स को डिलेवरी क्षेत्र की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए और कस्टमाइज किया जा सकता है. भारी सामानों के परिवहन में मदद के लिए कंपनी अतिरिक्त अनुकूलित सामान भी पेश कर रही है.

    इस अवसर पर बोलते हुए Odysse इलेक्ट्रिक व्हीकल्स के सीईओ, नेमिन वोरा ने कहा, "हमारे नए इलेक्ट्रिक टू-व्हील  ट्रॉट के साथ हमारा उद्देश्य भारत में व्यवसायों के लिए अंतिम-मील डिलवेर का इलेक्ट्रिकीकरण करना है. बी2बी ईवी सेगमेंट में हमारे प्रवेश को चिह्नित करते हुए, यह अपनी तरह का एक ऐसा स्कूटर है जो बाजार में हलचल मचाने के लिए तैयार है. हम सभी ट्रॉट जैसे स्कूटर्स को लाकर इस विकास का अधिकतम लाभ उठाने के लिए तैयार हैं और इस सेगमेंट में नए मानक स्थापित कर रहे हैं."

    कंपनी बैटरी पर 3 साल की वारंटी और पावरट्रेन पर 1 साल की वारंटी देती है, जबकि स्कूटर को पूरे भारत में किसी भी Odysse डीलर से खरीदा जा सकता है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on February 7, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें