लॉगिन

ओकिनावा इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स पर त्योहारी मौसम में दे रही है कई ऑफर

ओकिनावा हर बुकिंग पर रु 6,000 का गिफ्ट वाउचर दी रही है. साथ ही एक ओकिनावा R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर लकी ड्रॉ के विजेता को दिया जाएगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक दोपहिया कंपनी ओकिनावा भारत में अपनी इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की रेंज पर त्योहारी सीज़न में कई ऑफर की पेशकश कर रही है. कंपनी ने स्कूटरों के ग्राहकों के बीच एक लकी ड्रॉ की घोषणा की है और 10 खरीदारों को लकी ड्रॉ के तहत चुना जाएगा, जिनमें पहले भाग्यशाली विजेता को ओकिनावा आर 30 धीमी गति का स्कूटर जीतने का मौका मिलेगा. यह ऑफर 24 अक्टूबर, 2020 से 15 नवंबर, 2020 तक चलने वाले फेस्टिव सीज़न के दौरान वैध होगा. 30 नवंबर, 2020 को लकी ड्रॉ के विजेताओं की घोषणा की जाएगी.

    यह भी पढ़ें: ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटर अब किराए पर भी होंगे उप्लब्ध

    3rqjfku4

    ओकिनावा को उम्मीद है कि मौजूदा त्योहारी सीज़न के दौरान बिक्री में 40 प्रतिशत की वृद्धि होगी.

    ओकिनावा के एमडी जीतेंद्र शर्मा ने कहा, "महामारी के कारण, मोटर वाहन उद्योग को मंदी का सामना करना पड़ा है. हालांकि, लॉकडाउन उठने के बाद, हमें अपने ग्राहकों से भारी प्रतिक्रिया मिली है. लोग सामाजिक दूरी बनाने के लिए निजी वाहनों का उपयोग कर रहे हैं और इलेक्ट्रोक वाहनों को पहले से ज़्यादा अपना भी रहे हैं. ओकिनावा देश में प्रदूषण कम करने के उद्देश्य की ओर बढ़ रही है"

    frs5aat8

    30 नवंबर, 2020 को लकी ड्रॉ के विजेताओं की घोषणा की जाएगी. 

    ओकिनावा को उम्मीद है कि मौजूदा त्योहारी सीज़न के दौरान बिक्री में 40 प्रतिशत की वृद्धि होगी. ओकिनावा ने हर बुकिंग के साथ सुनिश्चित उपहार की भी घोषणा की है. खरीदारों को उनके ऑनलाइन और ऑफलाइन बुकिंग पर रु 6,000 का गिफ्ट वाउचर भी मिलेगा. कंपनी ने हाल ही में अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपने इलेक्ट्रिक वाहनों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू की थी. ओकिनावा के डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर, खरीदार कस्टम थीम पेंट किए गए स्कूटर के विकल्प भी चुन सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें