लॉगिन

धीमी गति से चलने वाली ओकिनावा Lite इलैक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च, कीमत Rs. 59,990

नई इलैक्ट्रिक स्कूटर युवाओं और महिलाओं के लिए बनाई गई है जिसे शहरी इलाके में कम दूरी तय करने के हिसाब से बनाया गया है. जानें कितनी तेज़ चलती है लाइट?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 8, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओकिनावा स्कूटर्स ने नई धीमी गति वाली इलैक्ट्रिक स्कूटर ओकिनावा लाइट के लॉन्च का ऐलान कर दिया है. इस ई-स्कूटर की कीमत 59 हज़ार 990 रुपए रखी गई है. ये नई इलैक्ट्रिक स्कूटर युवाओं और महिलाओं के लिए बनाई गई है जिसे शहरी इलाके में कम दूरी तय करने के हिसाब से बनाया गया है. इस स्कूटर के यूज़र फ्रेंडली और किफायती होने का दावा किया गया है जो अलग हो जाने वाली लीथियम-आयन बैटरी से लैस है. ओकिनावा लाइट की मोटर और बैटरी पर कंपनी ने 3 साल की वॉरंटी दी है.

    g616i4osनई इलैक्ट्रिक स्कूटर युवाओं और महिलाओं के लिए बनाई गई है

    ओकिनावा लाइट में 250 Watt, BLDC इलैक्ट्रिक वॉटरप्रूफ मोटर लगी है जिसे 40 V, 1.25 kWh लीथियम-आयन बैटरी से मिलती है और ये एंटी थेफ्ट मैकेनिज़्म के साथ आती है. इस इलैक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 25 किमी/घंटा है और एक चार्ज में 50-60 किमी चलाया जा सकता है, इसके अलावा बैटरी को फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगेगा. कंपनी ने इलैक्ट्रिक स्कूटर में एल्युमीनियम अलॉय व्हील्स और ई-एबीएस भी दिया है जो रिजनरेटिव ब्रेकिंग के साथ आता है.

    ये भी पढ़ें : भारत में लौट आई बजाज की आईकॉनिक स्कूटर चेतक, इस बार पेट्रोल से नहीं चलेगी

    नई ओकिनावा लाइट इलैक्ट्रिक स्कूटर हैज़ार्ड फंक्शन, पिछले राइडर के लिए इनबिल्ट फुटरेस्ट और LED स्पीडोमीटर जैसे फचर्स दिए गए हैं. ये ई-स्कूटर LED हैडलाइट, LED विंकर्स, स्टाइलिश LED टेललैंप, ऑटोमैटिक इलैक्ट्रॉनिक हैंडल, सेल्फ-स्टार्ट पुश बटन और चौकोर टाइप के अगले सस्पेंशन के साथ स्टील फ्रेम बॉडी दी गई है. इस इलैक्ट्रिक स्कूटर में 17-इंच का कंपार्टमेंट बॉक्स भी दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ओकिनावा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें