लॉगिन

ओकिनावा ने लॉन्च से पहले ओकी100 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की झलक दिखाई

ओकिनावा की इस नई इलेक्ट्रिक मिनी बाइक में 150 किमी की रेंज और 100 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ओकिनावा ऑटोटेक नई Oki100 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लॉन्च करने के लिए तैयार हो रही है. इसी महीने मॉडल के लॉन्च से ठीक पहले, ओकिनावा ने बाइक की एक झसक दिखाई है. तस्वीर में Oki100 धुएँ और कोहरे में ढकी हुई दिख रही है, और जबकि यह कैसी दिखेगी यह बताना आसान नहीं है, हम निश्चितता के साथ यह कह सकते हैं कि नई इलेक्ट्रिक में उसी मिनी-बाइक के आयाम होंगे जिसे हमने ऑटो एक्सपो 2020 में देखा था. स्टाइल के मामले में, Oki100 डुकाटी मॉन्स्टर से काफी प्रेरित लग रही है जिसकी वजह एक ट्रेलिस फ्रेम है. प्रदर्शन के मामले में इसकी एक स्पोर्टी इलेक्ट्रिक बाइक की तुलना में ज़्यादा शहरी होने की उम्मीद है.

    fo4ddqr4

    नई इलेक्ट्रिक में उसी मिनी-बाइक के आयाम होंगे जिसे हमने ऑटो एक्सपो 2020 में देखा था.  

    अभी तक आंकड़ो की घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ओकिनावा ने पहले ही कारएंडबाइक से खुलासा किया है कि ओकी100 में पेट्रोल इंजनों वाली 125-150 सीसी मोटरसाइकिलों के बराबर प्रदर्शन होगा. इसलिए, हम बाइक में 100 किमी प्रति घंटे से अधिक की टॉप स्पीड की उम्मीद कर सकते हैं. साथ ही ओकिनावा का कहना है कि ओकी 100 की रेंज 150 किमी से अधिक होगी. हम उम्मीद करते हैं कि ओकी 100 बदली जाने वाली लिथियम आयन बैटरी और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगी.

    यह भी पढ़ें: ओकिनावा डुअल इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 58,998

    ओकिनावा के अनुसार, ओकी100 को पूरी तरह से भारत में बनाया जाएगा, और केवल बैटरी सेल का आयात किया जाएगा. ओकी100 के अलावा, ओकिनावा की तीन और इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की लॉन्च करने की उम्मीद है, जिसमें क्रूज़र मैक्सी-इलेक्ट्रिक स्कूटर शामिल है जिसे ऑटो एक्सपो 2020 में प्रदर्शित किया गया था.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें