लॉगिन

भारत में लॉन्च हुआ ओकिनावा R30 इलैक्ट्रिक स्कूटर, कीमत Rs. 58,992

ओकिनावा आर 30 के इच्छुक ग्राहक रु 2,000 की टोकन राशि देकर स्कूटर को प्री-बुक कर सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 25, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओकिनावा ऑटोटेक ने रु 58,992 की एक्स-शोरूम कीमत पर भारत में ओकिनावा आर 30 इलैक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. इच्छुक ग्राहक ₹ 2,000 की टोकन राशि देकर स्कूटर को प्री-बुक कर सकते हैं. ओकिनावा R30 एक कम गति वाला इलैक्ट्रिक स्कूटर है, जिसका मतलब है कि इसकी टॉप स्पीड 25 किमी प्रति घंटा है और इसमें फुल चार्ज पर लगभग 60 किमी की रेंज है. इसमें 250 वॉट का BLDC मॉडल जिसके साथ 1.25 kWh लीथियम-आयन बैटरी मिलती है. इसे आम सॉकेट पर 4-5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है.

    3rqjfku4

    सीट की ऊंचाई 735 मिमी है, जो काफी कम है.

    ओकिनावा आर 30 को रीजनेरेशन के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक रूप से काम करने वाला ब्रेकिंग सिस्टम और डिजिटल स्पीडोमीटर मिलता है. स्कूटर में ऑटो कट-ऑफ फ़ंक्शन के साथ एक छोटा-चार्जर भी मिलता है. R30 पर डिज़ाइन एक इलैक्ट्रिक स्कूटर जैसी ही है. हेडलाइट बॉडी पर ही है जबति इंडिकेटर हैंडलबार पर लगाए गए हैं. स्कूटर की सीट काफी चौड़ी है और यह 150 किलोग्राम तक का भार उठा सकता है. सीट की ऊंचाई 735 मिमी है, जो काफी कम है. यानि ओकिनावा R30 इलैक्ट्रिक स्कूटर छोटे कद वालों का काफी पसंद आ सकता है.

    यह भी पढ़ें: ओकिनावा ने इलैक्ट्रिक स्कूटरों की संपर्क रहित होम डिलीवरी शुरू की

    caf3bbcg

    स्कूटर पांच रंगों में उपलब्ध है, मेटालिक ऑरेंज, ग्लॉसी रेड, पर्ल व्हाइट, सी ग्रीन और सनराइज यलो.

    ओकिनावा स्कूटर की बैटरी पर तीन साल की वारंटी भी दे रहा है. 250 वॉट बीएलडीसी मोटर पर भी तीन साल और 30,000 किलोमीटर की वारंटी मिल रही है. ओकिनावा R30 में आगे टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे दो-ट्यूब टेक्नोलॉजी के साथ डबल शॉक एब्जॉर्बर मिलते हैं. इलैक्ट्रिक स्कूटर पांच रंगों में उपलब्ध है, जो मेटालिक ऑरेंज, ग्लॉसी रेड, पर्ल व्हाइट, सी ग्रीन और सनराइज यलो हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें