carandbike logo

ओकिनावा ने अंतिम मील डिलेवरी के लिए वीलेक्ट्रिक से हाथ मिलाया

language dropdown

ओकिनावा ने Welectric के साथ एक रणनीतिक साझेदारी में कदम रखा है, जहां अंतिम मील की डिलीवरी के लिए कंपनी की ईवी का इस्तेमाल किया जाएगा.

Welectric के बेड़े में पहले से ही लगभग 150 इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं. expand फोटो देखें
Welectric के बेड़े में पहले से ही लगभग 150 इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं.

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता, ओकिनावा, ने Welectric के साथ अंतिम मील डिलेवरी के लिए एक रणनीतिक साझेदारी में प्रवेश किया है. Welectric इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों को किराए पर देती है. साझेदारी का मकसद अंतिम मील डिलेवरी क्षेत्र में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों का चलन बढ़ाना है. Welectric के बेड़े में पहले से ही लगभग 150 इलेक्ट्रिक स्कूटर हैं और अगले 12 महीनों में कंपनी की इसे 2,000 से अधिक इकाइयों तक बढ़ाने की योजना है. ओकिनावा रखरखाव और मरम्मत सेवाओं के लिए Welectric के इंजीनियरों और तकनीशियनों को भी प्रशिक्षित करेगी.

r9sr9m6o

अगले 12 महीनों में कंपनी की 2,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर इस्तेमाल करने की योजना है.

ओकिनावा ऑटोटेक के एमडी जीतेंद्र शर्मा ने कहा, “हम Welectric के साथ साझेदारी करते हुए रोमांचित हैं जो इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स क्षेत्र में बिक्री, लोन, रखरखाव और आफ्टरमार्केट सेवाओं के लिए जानी जाती है. COVID-19 महामारी की वजह से, ई-कॉमर्स और अंतिम मील डिलेवरी का कामकाज काफी बढ़ा है जिसको देखते हुए परिचालन की लागत को कम करना जरूरी है ख़ासतौर पर बढ़ती हुई पेट्रोल, डीज़ल की कीमतों के मद्देनज़र. मेरा मानना ​​है कि हमारे इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स अंतिम मील डिलेवरी के लिए एक बेहतर समाधान और विकल्प पेश करेंगे. इस साल, हम इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बड़े पैमाने पर बिक्री की उम्मीद कर रहे हैं और यह साझेदारी इस दिशा में एक कदम आगे है."

यह भी पढ़ें: ओकिनावा ने लॉन्च से पहले ओकी100 इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की झलक दिखाई

0 Comments

ओकिनावा ऑटोटेक राजस्थान में एक नए प्लांट के लिए रु 150 करोड़ का निवेश करने की योजना बना रही है. इस इकाई का उपयोग नए उत्पादों को बनाने में किया जाएगा क्योंकि अगले वित्तीय वर्ष में कंपनी की  एक लाख वाहन बेचने की योजना है. नए प्लांट में पहले चरण में 5-6 लाख यूनिट की वार्षिक क्षमता होगी और यह भविष्य में 10 लाख यूनिट तक जा सकती है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.