लॉगिन

ओला ने फिर शुरू की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बुकिंग, जानें एक चार्ज में कितना चलेगी

बुकिंग के बाद ग्राहकों को अक्टूबर से भारत के 1000 शहरों और ग्रामीण इलाकों में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी मिलना शुरू होगी. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने एक बार फिर अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर एस1 और एस1 प्रो के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. कंपनी ने रु 499 के साथ ओला की आधिकारिक वेबसाइट पर ई-स्कूटर्स के लिए बुकिंग लेना शुरू किया है. पिछली बार ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि बिक्री शुरू होने के 2 दिन में रु 1,100 करोड़ की इलेक्ट्रिक स्कूटर बेची हैं. कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री ऑनलाइन शुरू की थी जिसे दो वेरिएंट्स - एस1 और एस1 प्रो के साथ 15 सितंबर बेचना शुरू किया है. कंपनी ने सिर्फ 48 घंटे यानी 16 सितंबर 2021 तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार बिक्री की थी.

    vctc0ijgS1 की एक्सशोरूम कीमत रु 1 लाख है जो S1 प्रो के लिए रु 1.30 लाख तक जाती है

    ओला इलेक्ट्रिक ने जब जुलाई 2021 में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू की थी, तब इसे बुक करने वाले ग्राहकों को अब प्राथमिकता दी जा रही है. दूसरे बैच की बुकिंग के बाद ग्राहकों को अक्टूबर से भारत के 1000 शहरों और ग्रामीण इलाकों में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी मिलना शुरू होगी. ओला इलेक्ट्रिक तमिलनाडु के कृष्णागिरी में एक फ्यूचर फैक्ट्री का निर्माण कर रही है जिसके पूरी तरह तैयार हो जाने पर यहां सालाना 1 करोड़ा इलेक्ट्रिक वाहन बनाए जा सकेंगे. ओला का कहना है कि यह दुनिया की सबसे बड़ी और आधुनिक इलेक्ट्रिक दो-पहिया बनाने वाली फैक्ट्री होगी.

    ये भी पढ़ें : हिमाचल के काज़ा में लगाया गया दुनिया का सबसे ऊंचा चार्जिंग स्टेशन

    s2vjqoc4अक्टूबर 2021 से देशभर के 1,000 शहरों और कस्बों में ओला इलेक्ट्रिक डिलेवरी शुरू करेगी

    ओला एस1 की एक्सशोरूम कीमत रु 1 लाख है जो एस1 प्रो के लिए रु 1.30 लाख तक जाती है. ये कीमतें इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी के समय राज्य द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी के हिसाब से कम हो जाएंगी. अक्टूबर 2021 से देशभर के 1,000 शहरों और कस्बों में ओला इलेक्ट्रिक डिलेवरी शुरू करेगी. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेस मॉडल 90 किमी/घंटा अधिकतम रफ्तार और सिंगल चार्ज में 121 रेन्ज के साथ आता है, वहीं एस1 प्रो की अधिकतम रफ्तार 115 किमी/घंटा है और इसे एक बार चार्ज करने पर 181 किमी तक चलाया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें