लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक ने मई 2023 में सबसे अधिक मासिक बिक्री का रिकॉर्ड बनाया

मई के महीने में 35,000 वाहनों की बिक्री के साथ ब्रांड ने अपने उच्चतम मासिक बिक्री आंकड़े हासिल किए.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

Calendar-icon

प्रकाशित जून 2, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने मई में 35,000 से अधिक कारें बेचीं, जिससे ब्रांड को अपनी उच्चतम मासिक बिक्री हासिल करने में मदद मिली. ब्रांड ने पिछले महीने के दौरान साल-दर-साल 300 प्रतिशत की वृद्धि के साथ इलेक्ट्रिक दोपहिया सेग्मेंट में 30 प्रतिशत से अधिक की प्रभावशाली बाजार हिस्सेदारी पर कब्जा करने में भी कामयाबी हासिल की है.

     

    यह भी पढ़ें: FAME-II सब्सिडी में कटौती के बाद ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹ 30,000 बढ़ी

     

    Ola S1 भारत में इलेक्ट्रिक-स्कूटर सेगमेंट में काफी लोकप्रिय रही है

     

    ओला इलेक्ट्रिक के संस्थापक और सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "महीने दर महीने, हमारी बिक्री में तेजी से वृद्धि हुई है, और ओला ने लगातार भारत में ईवी क्रांति का नेतृत्व किया है. यह उल्लेखनीय उपलब्धि न केवल हमारे ब्रांड में ग्राहकों के अटूट विश्वास को दर्शाती है, बल्कि देश में तकनीकी रूप से उन्नत ईवी के लिए बढ़ती इच्छा का भी उदाहरण पेश करती है. ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति दृढ़ समर्पण के साथ हमने सरकारी सब्सिडी में महत्वपूर्ण कमी के बावजूद, जून से अपने वाहनों की कीमतों में मामूली वृद्धि की है, जिससे ओला एस1 भारत में सबसे अच्छा ईवी स्कूटर बन गया है. ओला इलेक्ट्रिक देश में इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने को बढ़ावा देने और लोगों के यात्रा करने के तरीके को बदलने के अपने मिशन में दृढ़ हैं."

    ब्रांड अगस्त 2023 तक 1000 अनुभव केंद्र खोलने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है

     

    इसके अलावा ओला ने जून में लागू होने वाली बदली हुई सब्सिडी के कारण, ओला एस1 स्कूटर की कीमतों में बदलाव  किया है. ओला एस1 प्रो की कीमत अब ₹1.39 लाख  और एस1 की कीमत ₹1.29 लाख तय की गई है और आने वाले ओला एस1 एयर की कीमत ₹1.09 लाख होगी. सभी कीमतें क्रमशः एक्स-शोरूम, भारत हैं. साथ ही ब्रांड पूरे भारत में अपने अनुभव केंद्रों का विस्तार करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है और हाल ही में श्रीनगर में अपना एक एक्सपीरियंस सेंटर भी खोला है. कंपनी ने हाल ही में अपना 600वां एक्सपीरियंस सेंटर का भी उद्घाटन किया है और इस साल अगस्त तक इसे बढ़ाकर 1,000 करने की योजना है. ये सेंटर ग्राहकों को एक सुविधाजनक स्थान पर सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करते हैं, ओला के 90% ग्राहक कंपनी के एक्सपीरियंस सेंटर के 20 किलोमीटर के दायरे में रहते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 2, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें