लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का वीडियो में हुआ खु़लासा, जल्द होगा लॉन्च

ओला इलेक्ट्रिक के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी करते हुए एक वीडियो डाला है , जिसमें संकेत दिया गया है कि स्कूटर अब बाजार में लॉन्च के लिए तैयार है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 2, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला का इलेक्ट्रिक स्कूटर पिछले छह महीने से चर्चा में है. ओला ने तमिलनाडु में दुनिया की सबसे बड़ी टू-व्हीलर फैक्ट्री शुरू करने के साथ, अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को बनाने और यहां तक ​​कि एक हाइपर चार्जिंग नेटवर्क लगाने की घोषणा करने के साथ, काफी बड़े कदम उठाए हैं. अब, ओला इलेक्ट्रिक के चेयरमैन और ग्रुप सीईओ भाविश अग्रवाल ने ट्विटर पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें संकेत दिया गया है कि स्कूटर अब बाजार में लॉन्च के लिए तैयार है.

    uae8689g

    स्कूटर की सीट के नीचे दो हाफ-फेस हेलमेट के लिए जगह है.

    वीडियो में अग्रवाल को बेंगलुरु की सड़कों पर ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी करते हुए दिखाया गया है और हमें पहली बार दोपहिया वाहन की पूरी झलक मिली है. साथ ही, वीडियो में स्कूटर की सीट के नीचे सामान रखने की क्षमता दिखाई गई है, जिसमें दो हाफ-फेस हेलमेट के लिए जगह है. पोस्ट इस बात का भी खुलासा करता है कि स्कूटर 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार तेज़ी से पकड़ता है.

    undefined

    Etergo Appscooter पर आधारित Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर में 100-150 किमी की रेंज होने की संभावना है और इसमें निकाली जाने वाली लिथियम-आयन बैटरी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्लाउड कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील और अगले टेलिस्कोपिक सस्पेंशन जैसे फीचर्स मिल सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: ओला फैक्ट्री के पहले चरण का निर्माण पूरा होने के करीब, जल्द शुरू होगा उत्पादन

    ओला की फ्यूचर फैक्ट्री करीब रु 2400 करोड़ के निवेश से बन रही है. कंपनी ने घोषणा की थी कि वह अगले कुछ महीनों में प्लांट में कामकाज का पहले चरण शुरू करने के लिए तैयार हो जाएगी. यह सुविधा शुरू में 2,000 से अधिक लोगों के लिए रोजगार पैदा करेगी और पूरी तरह से चालू होने पर 10,000 के लिए.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें