लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक ने के सिर्फ 2 दिन में बेची Rs. 1,100 करोड़ मूल्य की इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री ऑनलाइन शुरू की थी जिसे दो वेरिएंट्स - S1 और S1 प्रो के साथ 15 सितंबर बेचना शुरू किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टैक्सी सुविधा देने वाली कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहन धड़े, ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि बिक्री शुरू होने के 2 दिन में रु 1,100 करोड़ की इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच ली हैं. कंपनी ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री ऑनलाइन शुरू की थी जिसे दो वेरिएंट्स - S1 और S1 प्रो के साथ 15 सितंबर बेचना शुरू किया गया है. कंपनी ने सिर्फ 48 घंटे यानी 16 सितंबर 2021 तक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की धमाकेदार बिक्री की है. कंपनी ने जब जुलाई 2021 में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू की थी, तब इसे बुक करने वाले ग्राहकों को अब प्राथमिकता दी जा रही है.

    0mrvi99oकंपनी ने जब जुलाई 2021 में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू की थी

    कंपनी द्वारा जारी किए गए आधिकारिक बयान में ओला ग्रुप के सीईओ, भाविष अग्रवाल ने कहा है कि, "दो दिन में हमने कुल रु 1,100 करोड़ की बिक्री की है! यह ना सिर्फ ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में अभूतपूर्व है, बल्कि भारतीय ई-कॉमर्स के इतिहास में एक दिन में होने वाली सबसे ज़्यादा बिक्री है! हम असल में डिजटल इंडिया में जी रहे हैं."

    q6na0bpoजुलाई 2021 में इसे बुक करने वाले ग्राहकों को अब प्राथमिकता दी जा रही है

    ऑनलाइन बिक्री के पहले दिन कंपनी ने रु 600 करोड़ से ज़्यादा कीमत की इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेचीं. अगली बार जब बिक्री शुरू होती है तो ग्राहकों को रु 20,000 ऐडवांस देने होंगे. हालांकि अगर आप मौजूदा तारीख को खरीद से चूक जाते हैं तो रु 499 देकर अगले दिन अपना स्लॉट बुक कर सकते है जो कि 1 नवंबर 2021 से शुरू होगी.

    ये भी पढ़ें : सिर्फ महिलाएं संभालेंगी दुनिया की सबसे बड़ी Ola इलेक्ट्रिक वाहन फैक्ट्री की कमान

    ओला S1 की एक्सशोरूम कीमत रु 1 लाख है जो S1 प्रो के लिए रु 1.30 लाख तक जाती है. ये कीमतें इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलेवरी के समय राज्य द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी के हिसाब से कम हो जाएंगी. अक्टूबर 2021 से देशभर के 1,000 शहरों और कस्बों में ओला इलेक्ट्रिक डिलेवरी शुरू करेगी. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का बेस मॉडल 90 किमी/घंटा अधिकतम रफ्तार और सिंगल चार्ज में 121 रेन्ज के साथ आता है, वहीं S1 प्रो की अधिकतम रफ्तार 115 किमी/घंटा है और इसे एक बार चार्ज करने पर 181 किमी तक चलाया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    ओला इलेक्ट्रिक एस1 पर अधिक शोध

    लोकप्रिय ओला इलेक्ट्रिक मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें