लॉगिन

ओला इलेक्ट्रिक दिवाली पर एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का अधिक किफायती वैरिएंट लॉन्च करेगा

सूत्रों का कहना है कि दिवाली 2022 के मौके पर ओला इलेक्ट्रिक S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक नया, अधिक किफायती एडिशन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 6, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने सितंबर 2022 के महीने में 9,634 यूनिट्स की बिक्री (वाहन के अनुसार) के साथ अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री में फिर से जोर देखा गया था, जो पिछले महीने इलेक्ट्रिक दोपहिया निर्माताओं के लिए नंबर एक स्थान पर ले गई थी. ईवी बाजार पर अपनी पकड़ बनाए रखने के लिए ओला इलेक्ट्रिक सूत्रों के अनुसार, दिवाली पर S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर का एक नया और अधिक किफायती मॉडल लॉन्च करने की संभावना है. दरअसल, ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने दिवाली के लिए कुछ खास प्लान करने के बारे में ट्वीट करते हुए नए मार्केट लॉन्च की ओर इशारा किया.

    यह भी पढ़ें: नवरात्रि के दौरान हर मिनट बिका एक ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर, कंपनी ने दर्ज की 4 गुना वृद्धि

    Ola

    सूत्रों का कहना है कि नए S1 वैरिएंट की कीमत रु.80,000 से कम होगी, जो बाजार में लोकप्रिय पेट्रोल स्कूटरों को टक्कर देगा, जिससे आक्रामक मूल्य निर्धारण होगा. ओला के नए वैरिएंट पर मौजूदा एस1 पर उपलब्ध अधिकांश फीचर्स की पेशकश करने की संभावना है. पहले की तरह नया ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के मूवओएस प्लेटफॉर्म पर चलेगा.

    undefined

    कुछ दिनों पहले ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की थी कि कंपनी की नवरात्रि की अवधि शानदार रही है, जिसमें हर मिनट एक स्कूटर बेचा गया है। कंपनी ने कहा कि देश के विभिन्न हिस्सों में खोले गए अपने नए अनुभव केंद्रों की बदौलत इस त्योहारी अवधि के दौरान उसकी बिक्री में चार गुना वृद्धि देखी गई। ओला इलेक्ट्रिक ने पूरे भारत में एक लाख से अधिक ग्राहक परीक्षण सवारी आयोजित करने में कामयाबी हासिल की, इसने एक बयान में कहा. ओला के अनुभव केंद्रों का विस्तार कंपनी द्वारा पिछले साल परिचालन शुरू करने के बाद ईंट-और-मोर्टार शोरूम के विचार का विरोध करने के बाद आया है। उस ने कहा, बुकिंग ऑनलाइन होती रहती है.

    Ola

    वर्तमान में, ओला इलेक्ट्रिक के पास 20 अनुभव केंद्र हैं और मार्च 2023 तक इसे देश भर में 200 केंद्रों तक बढ़ाने की योजना है। कंपनी ने त्योहारी सीजन के लिए एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कई ऑफर भी पेश किए हैं, जिसमें रुपये की फ्लैट छूट शामिल है। बाद में 10,000, विस्तारित वारंटी, ऋण पर कम ब्याज दरें और चुनिंदा अनुभव केंद्रों के माध्यम से सात दिन की डिलीवरी का आश्वासन दिया.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 6, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें