लॉगिन

कोरोनावायरस: अब ओला ऐप पर मिलेंगे मुफ्त में ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर

महामारी से लड़ने के लिए ओला फाउंडेशन ने गिवइंडिया के साथ एक साझेदारी की है जिससे कंपनी की ऐप के माध्यम ग्राहकों को मुफ्त ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर दिए जा सकें.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला फाउंडेशन और गिवइंडिया ने ओला ऐप के माध्यम से अपने ग्राहकों को मुफ्त कॉन्संट्रेटर देने के लिए भागीदारी की है. ओला और गिवइंडिया इस हफ्ते बेंगलुरु में 500 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स को बांटने के साथ इस इस पहल की शुरूआत करेंगे और फिर पूरे देश में सेवा की पहुंच और पैमाने को बढ़ाया जाएगा. कंपनी ने आने वाले हफ्तों में कुल 10,000 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स देने की योजना बनाई है. कॉन्संट्रेटर पाने के लिए, ग्राहकों को ओला ऐप में कुछ जानकारी देकर इसके लिए अनुरोध करना होगा. इसके बाद ओला एक विशेष रूप से प्रशिक्षित ड्राइवर द्वारा चलाई गई कैब के माध्यम से कॉन्संट्रेटर को ग्राहकों के दरवाज़े पर पहुंचाएगी.

    unf6d81s

    कंपनी ने आने वाले हफ्तों में देश में कुल 10,000 ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स देने की योजना बनाई है.

    ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर को फिर से इस्तेमाल किया जाएगा. एक बार जब कोई मरीज़ ठीक हो जाएगा और उसे कॉन्संट्रेटर की आवश्यकता नहीं होगी, तो कंपनी उसके घर से कॉन्संट्रेटर को उठा लेगी और फिर उसे किसी अन्य व्यक्ति को देगी जिसे उसकी जरूरत हो. कॉन्संट्रेटर्स की पिक-अप और डिलीवरी मुफ्त होगी.

    ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा, "हमें साथ आना चाहिए और इन अभूतपूर्व समय के दौरान हमारे समुदायों की मदद करनी चाहिए. गिवइंडिया के साथ साझेदारी में O2ForIndia पहल के साथ, हम लोगों के लिए ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर्स मुफ्त में और आसानी से पहुंचाएंगे. हमें उम्मीद है कि यह पहल इस कठिन समय के दौरान प्रभावित लोगों में दर्द और चिंता को कम करने में मदद करेगी.”

    यह भी पढ़ें: ओला इलेक्ट्रिक बनाएगी हाइपरचार्ज नेटवर्क, होगा दुनिया में सबसे बड़ा

    गिवइंडिया के सीईओ अतुल सतीजा ने कहा, "हम इन कठिन समय के दौरान ओला के साथ साझेदारी करके खुश हैं. इस पहल के माध्यम से, हम घर पर रह रहे मरीज़ों को ऑक्सीजन कॉन्संट्रेटर देंगे. हमें उम्मीद है कि ऑक्सीजन की आसान पहुंच से कई रोगियों की परेशानी कम होगी."

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें