लॉगिन

ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में Rs. 10,000 का इज़ाफा किया गया

ओला एस1 प्रो वर्तमान में एथर 450एक्स, बजाज चेतक और ​​कि टीवीएस आईक्यूब जैसे अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों के साथ मुकाबला करता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 23, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक, जिसने हाल ही में एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए दोबारा बुकिंग खोली है, ने वाहन की कीमत को बढ़ाया है. कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में रु 10,000 की बढ़ोतरी की है, जिससे ओला एस1 प्रो की कीमत रु 1.20 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से अधिक हो गई है. नई कीमत में FAME II (फास्टर एडॉप्शन एंड मैन्युफैक्चरिंग ऑफ हाइब्रिड एंड ईवी) योजना के तहत केंद्र सरकार द्वारा दी जाने वाली सब्सिडी शामिल है.

    jav5c0bo

    फिल्हाल ओला एस1 प्रो देश में कंपनी का सबसे अधिक बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर है.

    स्कूटर के लिए नई खरीद विंडो 21 मई को खोली गई थी, और इस बार, यह केवल महंगे S1 प्रो मॉडल के लिए थी. कंपनी ने 19 मई से 5 शहरों में टेस्ट राइड भी शुरू कर दी थी, जिसे ओला कैब्स ऐप के जरिए बुक किया जा सकता है. इससे पहले, ओला इलेक्ट्रिक ने मार्च 2022 में इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए खरीद विंडो खोली थी, जो 17 से 18 मार्च के बीच फिर 48 घंटे तक चली थी.

    यह भी पढ़ें: ओला 21 मई को S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक बार फिर बुकिंग खोलेगी

    कहा जा रहा है कि, अप्रैल 2022 में, Ola ने S1 रेंज की 12,000 से अधिक इकाइयाँ बेचीं, जिससे यह देश में सबसे अधिक बिकने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर बन गया. इसलिए, स्कूटर की मांग अभी भी काफी अधिक है. ओला S1 प्रो लगभग 115 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड और 181 किमी तक की रेंज देता है. यह 3.97 kWh बैटरी पैक के साथ आता है जो एक इलेक्ट्रिक मोटर को पावर देता है जो 11 बाएचपी और 58 एनएम पीक टॉर्क बनाती है.

    ओला एस1 प्रो वर्तमान में एथर 450एक्स, बजाज चेतक और ​​कि टीवीएस आईक्यूब जैसे अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटरों के साथ मुकाबला करता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें