लॉगिन

एक ही दिन में बिक गए 10,000 ओला एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर

कंपनी ने खास ग्राहकों के लिए 15 अगस्त को स्कूटर की बुकिंग खोल दी थी जो 31 अगस्त तक जारी थी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    15 अगस्त,2022 को ओला ने कई नई घोषणाएं की थी, जिनमें से एक S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के दोबारा लॉन्च की भी थी. कंपनी ने खास ग्राहकों के लिए उसी दिन स्कूटर की बुकिंग भी खोल दी थी जो 31 अगस्त तक जारी थी. इन ग्राहकों के लिए खरीद विंडो 1 सितंबर को खुलनी थी और पहले ही दिन कंपनी 10,000 एस1 इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने में कामयाब रही. अन्य ग्राहकों के लिए बुकिंग विंडो आज 2 सितंबर से खुली है. नए ओला S1 की डिलेवरी 7 सितंबर से शुरू होगी.

    undefined

    S1 प्रो के निचले वैरिएंट, S1 में 3kWh लिथियम-आयन बैटरी पैक मिलता है जो स्कूटर को 141 ​​किमी प्रति चार्ज की दावा की गई ड्राइविंग रेंज देता है. ओला का कहना है कि वास्तविक दुनिया के उपयोग में स्कूटर नॉर्मल मोड में 101 किमी प्रति चार्ज की रेंज देगा, वहीं ईको मोड पर यह 128 किमी तक की रेंज दे सकता है. ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 95 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड के दावे के साथ आता है.

    यह भी पढ़ें: 2024 में आएगी ओला की पहली इलेक्ट्रिक कार, कुल मिलाकर 6 इलेक्ट्रिक कारें पेश करेगी कंपनी

    कंपनी ने यह भी कहा है कि नए S1 प्रो खाकी एडिशन की डिलेवरी भी 7 सितंबर से ही शुरू होगी. कंपनी दिवाली के आसपास भारत में अपने स्कूटरों के लिए नया सॉफ्टवियर अपडेट भी पेश करने के लिए भी तैयार है. बदले हुए स्कूटरों में डिजिटल की शेयरिंग, बेहतर रीजेन और कई अधिक फीचर्स मिलेंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें