लॉगिन

ओला को लंदन में दोबारा नही मिलेगा लाइसेंस, कंपनी करेगी फैसले के ख़िलाफ अपील

ओला के पास फैसले के खिलाफ अपील करने के लिए 21 दिन का समय है और तब तक शहर में कंपनी की सेवाएं जारी रहेंगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 6, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लंदन की पब्लिक ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी ने कैब कंपनी ओला को ऑपरेटर लाइसेंस दोबारा न देने का फैसला किया है. कहा गया है कि टैक्सी ऐप लाइसेंस रखने के लिए "फिट और उचित" नहीं है और इससे यात्री सुरक्षा खतरे में आ सकती है. अपना फैसला सुनाते हुए, ट्रांसपोर्ट फॉर लंदन (TfL) ने कहा,"ओला किसी भी अपील प्रक्रिया के परिणाम तक सेवाएं जारी रख सकती है". ओला के पास फैसले के खिलाफ अपील करने के लिए 21 दिन का समय है. ओला को आधिकारिक तौर पर फरवरी 2020 में लंदन में लॉन्च किया गया था.

    ola cabs

    ओला ने कहा कि वह इस मुद्दे को हल करने के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करेगी.

    इस खबर के बाद बेंगलुरु की राइड-हेलिंग कंपनी ने अब कारएंडबाइक को बताया है कि वह जल्द ही इस फैसले के खिलाफ अपील करेगी. ओला यूके के एमडी, मार्क रोज़ेन्डल ने कहा, "ओला में, हमारा मुख्य सिद्धांत सबके साथ मिलकर पारदर्शी रूप से काम करना है. हम TfL के साथ काम कर रहे हैं और सही तरीके से उठाए गए मुद्दों को हल करने की कोशिश कर रहे हैं. ओला इस निर्णय के ख़िलाफ अपील करेगी और तब तक हम सवारियों और ड्राइवरों को यह आश्वासन दे सकते हैं कि हम सामान्य रूप से काम करना जारी रखेंगे"

    यह भी पढ़ें: 2021 में इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने के लिए तैयार ओला

    ओला का दावा है कि उसने अपने लाइसेंसिंग के उल्लंघनों सहित, अपनी असफलताओं के बारे में TfL को पहले ही बताया है, जिसके कारण बिना लाइसेंस वाले ड्राइवर और वाहन प्लेटफ़ॉर्म पर 1,000 से अधिक यात्राएं कर चुके हैं. ओला ने यह भी कहा कि वह इस मुद्दे को हल करने के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करेगी. साथ ही यह भी कहा है कि सभी समस्याओं को ठीक कर लिया गया है और कंपनी को विश्वास है कि अपील पर इसका प्रदर्शन किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें